Breaking News
  • कोरोना अपडेट: लोग बिल्कुल भी ना घबराएं, उत्तर प्रदेश के 15 जिलों के कुछ इलाके ही सील हो रहे हैं
  • यूपी के 15 जिलों के कुछ इलाके 15 अप्रैल तक पूरी तरह रहेंगे सील
  • बीजेडी नेता पिनाकी मिश्रा का दावा- 'पीएम ने Lockdown बढ़ाने के संकेत दिए'

रोहित शर्मा ने बताया कैसे और कब हो सकता है IPL, कहा- रिकी पोंटिंग जादुई कोच

Indian Premier League: आईपीएल के 13वें सीजन की शुरुआत 29 मार्च से होनी थी लेकिन कोरोना वायरस के कारण इसे 15 अप्रैल तक टाल दिया गया है.

रोहित शर्मा ने बताया कैसे और कब हो सकता है IPL, कहा- रिकी पोंटिंग जादुई कोच

नई दिल्ली: भारतीय ओपनर रोहित शर्मा को उम्मीद है कि आईपीएल 2020 (IPL 2020) अब भी हो सकता है. हालांकि, यह कोरोना वायरस के नियंत्रण पर निर्भर करेगा. रोहित शर्मा (Rohit sharma) ने कहा कि कोरोना वायरस से निपटने और हालात में सुधार के बाद आईपीएल (IPL) संभव है. रोहित आईपीएल की टीम मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के कप्तान हैं. 

हिटमैन रोहित शर्मा और इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन (Kevin Pietersen) ने गुरुवार को इंस्टाग्राम पर लाइव वीडियो कॉल की. यह दोनों दिग्गजों के बीच में छोटा सा इंटरव्यू जैसा था. इसी इंटरव्यू के दौरान पीटरसन ने रोहित से पूछा कि क्या इस बार आइपीएल होगा? इस पर रोहित ने कहा, हालात पर निर्भर है. "जब चीजें (कोरोना वायरस) ठीक हो जाएंगी. तब यह हो सकता है." 

आईपीएल (Indian Premier League) के 13वें सीजन की शुरुआत 29 मार्च से होनी थी लेकिन कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण इसे 15 अप्रैल तक टाल दिया गया है. भारत में इस समय 21 दिन का लॉकडाउन भी लागू है. ऐसे में आईपीएल के आयोजन पर संकट के बादल मंडरा रहे हैं.

मुंबई इंडियंस के कप्तान ने इस इंटरव्यू के दौरान रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting) की खुलकर तारीफ की. उन्होंने कहा कि पोंटिंग का साथ जादू जैसा था. जब वे मुंबई के कप्तान थे और जब उन्होंने कप्तानी मुझें सौंपी. इन दोनों ही समय में उनका योगदान जादुई था. वे इतने शांत तरीके से आपको सहयोग देते हैं कि दूसरों को पता ही नहीं चलता. मुंबई के चैंपियन बनने में उनका बड़ा योगदान रहा.  

आईपीएल 2020 में अपनी टीम की संभावना पर रोहित ने कहा कि मुंबई के पास बेहतरीन खिलाड़ी हैं. इस बार नीलामी के जरिये मुंबई ने ट्रेंट बोल्ट को भी अपने साथ जोड़ लिया है. वे मुंबई की पिच पर बेहद उपयोगी साबित हो सकती हैं. नाथन कुल्टर नाइल और क्रिस लिन के आने से भी टीम मजबूत हुई है. 

(इनपुट: IANS)