close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

लाइव मैच में रोहित शर्मा ने खोया आपा, पुजारा को दी गाली; सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें मैच के चौथे दिन पुजारा को रोहित गाली देते हुए सुनाई देते हैं. 

लाइव मैच में रोहित शर्मा ने खोया आपा, पुजारा को दी गाली; सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
घटना 25.2वें ओवर के दौरान की है, तब रोहित 46 रन बनाकर खेल रहे थे....

विशाखापट्टनम: रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की रिकॉर्ड पारी के दम पर भारत ने एसीए-वीसीए स्टेडिमय में जारी पहले टेस्ट मैच के चौथे दिन शनिवार को दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के सामने 395 रनों का मजबूत लक्ष्य रखा, जिसके जवाब में मेहमान टीम अच्छी शुरुआत नहीं कर सकी. चौथे दिन का खेल खत्म होने तक दक्षिण अफ्रीका ने अपनी दूसरी पारी में एक विकेट खोकर 11 रन बना लिए हैं.

खराब रोशनी के कारण दिन का खेल समय से पहले खत्म कर दिया गया. आज का दिन रोहित शर्मा के नाम रहा. मैच के दौरान एक क्षण ऐसा भी आया जब रोहित एक ऐसी गलती कर बैठे जिस पर उन्हें बहुत पछतावा हो रहा होगा. इस बहुत बड़ी गलती की वजह से सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल भी किया गया. 

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें मैच के चौथे दिन चेतेश्वर पुजारा (cheteshwar Pujara) को रोहित गाली देते हुए सुनाई देते हैं. स्टंप माइक में रोहित की आवाज कैद हो गई. यह घटना 25.2वें ओवर के दौरान की है. भारत के एक विकेट पर 61 रन थे. पुजारा 58 गेंदों में 8 रन जबकि रोहित 46 रन बनाकर खेल रहे थे. रोहित स्ट्राइक पर थे और एक रन लेना चाहते थे लेकिन पुजारा ने उन्हें वापस क्रीज पर भेज दिया. इसके बाद रोहित अपना आपा खो बैठे और रोहित को अपशब्द कह बैठे.  

इस घटना की क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इंग्लैंड के ऑल राउंडर बेन स्टोक्स ने इसे ट्वीट करते हुए रोहित शर्मा को ट्रोल कर दिया.  बेन स्टोक्स ने ट्वीट करते हुए लिखा- इस बार विराट नहीं, रोहित... अगर आप समझ गए तो..." 

 

 

गौरतलब है कि भारत के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा एक टेस्ट मैच की दोनों पारियों में शतक बनाने वाले भारत के छठे बल्लेबाज बन गए हैं. खास बात यह है कि रोहित ने पहली बार बतौर सलामी बल्लेबाज खेलते हुए यह मुकाम हासिल किया है और इसी के साथ वह बतौर सलामी बल्लेबाज पदार्पण करते हुए एक टेस्ट की दोनों पारियों में शतक लगाने वाले पहले बल्लेबाज बन गए हैं.

2 वर्षीय रोहित ने विशाखापट्टनम में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ जारी पहले टेस्ट मैच के चौथे दिन शनिवार को यह उपलब्धि हासिल की. रोहित ने पहली पारी में 176 और दूसरी पारी में 127 रन की शतकीय पारी खेली. भारत के लिए अब तक 27 टेस्ट मैच खेल चुके रोहित का यह पांचवां शतक है. क्रिकेट के इस लंबे प्रारूप में रोहित का 177 रन सर्वोच्च स्कोर है. रोहित से पहले अब तक विजय हजारे, सुनील गावस्कर, राहुल द्रविड़, विराट कोहली और अजिंक्य रहाणे एक टेस्ट मैच की दोनों पारियों में शतक जड़ चुके हैं.