हरभजन सिंह के साथ नजर आए श्रीसंत, फैंस ने ये पुराना कांड याद दिलाकर लिए मजे
X

हरभजन सिंह के साथ नजर आए श्रीसंत, फैंस ने ये पुराना कांड याद दिलाकर लिए मजे

साल 2013 में जब श्रीसंत का नाम फिक्सिंग में आया था, तब क्रिकेट जगत में हड़कंप मच गया था. इसके बाद BCCI ने श्रीसंत पर आजीवन बैन लगा दिया था. लंबे समय तक चले इस मामले में कोर्ट के फैसले के बाद 38 साल के श्रीसंत पर BCCI ने बैन तो हटा दिया, लेकिन वह अब भारतीय टीम के लिए फिर से खेलना तो चाहते हैं. हालांकि BCCI की राह बेहद मुश्किल है.

हरभजन सिंह के साथ नजर आए श्रीसंत, फैंस ने ये पुराना कांड याद दिलाकर लिए मजे

दुबई: भारतीय क्रिकेटर एस. श्रीसंत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. श्रीसंत अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर कर फैंस से जुड़े रहते हैं. हाल ही में श्रीसंत ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर कर हर किसी को हैरान कर दिया. श्रीसंत ने अपने टीम इंडिया के पुराने साथी और भारतीय ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह के साथ एक फोटो शेयर की है, जिसने फैंस को IPL 2008 वाला थप्पड़ कांड याद दिलाने का काम किया है.

हरभजन सिंह के साथ नजर आए श्रीसंत

हरभजन सिंह के साथ फोटो शेयर करते हुए श्रीसंत ने लिखा, 'लीजेंड हरभजन सिंह के साथ. इस बेहतरीन शाम के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया. आपके लिए बहुत सारा प्यार और सम्मान भज्जी पा.' हरभजन सिंह के साथ श्रीसंत की तस्वीर देखकर फैन्स तरह-तरह के कमेंट्स करने लग गए. एक फैन ने लिखा कि आईपीएल के पुराने दिन याद आ गए. वहीं, एक ने लिखा थप्पड़ याद है ना. बता दें कि IPL 2008 में मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हुए हरभजन सिंह ने किंग्स इलेवन पंजाब के तेज गेंदबाज एस. श्रीसंत को थप्पड़ जड़ दिया था. इसके बाद श्रीसंत को रोते हुए देखा गया था.

श्रीसंत का नाम फिक्सिंग में आया था

बता दें कि साल 2013 में जब श्रीसंत का नाम फिक्सिंग में आया था, तब क्रिकेट जगत में हड़कंप मच गया था. इसके बाद BCCI ने श्रीसंत पर आजीवन बैन लगा दिया था. लंबे समय तक चले इस मामले में कोर्ट के फैसले के बाद 38 साल के श्रीसंत पर BCCI ने बैन तो हटा दिया, लेकिन वह अब भारतीय टीम के लिए फिर से खेलना तो चाहते हैं. हालांकि BCCI की राह बेहद मुश्किल है.

क्या था श्रीसंथ-हरभजन विवाद?

IPL 2008 सीजन के एक मुकाबले में मुंबई इंडियंस को किंग्स इलेवन पंजाब के हाथों हार का सामना करना पड़ा था. श्रीसंत पंजाब का हिस्सा थे और हरभजन मुंबई इंडियंस की टीम की ओर से खेल रहे थे. हार के बाद श्रीसंत ने हरभजन सिंह को इस पर कुछ कहा जिसके बाद भज्जी ने गुस्से में श्रीसंत को चांटा जड़ दिया. हरभजन सिंह को यह चांटा बहुत भारी पड़ा और उन्हें लीग के बाकी मैचों से बाहर कर दिया गया. उन्हें उनकी फीस 3.75 करोड़ रुपये भी नहीं मिली.

श्रीसंत ने पिछले साल बताया था कि उन्होंने आखिर हरभजन को क्या कहा था? श्रीसंत ने कहा कि उन्होंने हरभजन को 'पंजाब बॉम्बे को हराएंगे, पंजाब बॉम्बे को हराएंगे.' कहा था. श्रीसंत ने यह भी बताया कि वह BCCI द्वारा नियुक्त किए गए कमिश्नर सुधींद्र नानावती के सामने रोए थे और गिड़गिड़ाए थे कि वह हरभजन सिंह को सजा न दें. श्रीसंत ने क्रिकेट एडिक्टर के साथ बातचीत में कहा था कि सचिन पाजी (सचिन तेंदुलकर) की वजह से सब कुछ निपट गया था. उन्होंने कहा तुम दोनों एक ही टीम में खेलते हो. मैं कहा सब ठीक है. मैं जाऊंगा और उनसे मिलूंगा. हम मिले और उसी रात को साथ डिनर किया, लेकिन मीडिया इसे अलग ही स्तर पर ले गया.'

Trending news