S. Sreesanth भी एक बार करना चाहते थे मांकडिंग, MS Dhoni ने गुस्से में दिया था ये जवाब
Advertisement

S. Sreesanth भी एक बार करना चाहते थे मांकडिंग, MS Dhoni ने गुस्से में दिया था ये जवाब

एक समय पर टीम इंडिया के प्रमुख तेज गेंदबाज रहे S. Sreesanth के साथ MS Dhoni का एक अनोखा किस्सा सुनने को मिला है.

फोटो (BCCI)

नई दिल्ली: भारत के सबसे सफल कप्तान रहे महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) हमेशा फील्ड पर अपने कूल अंदाज के लिए जाने जाते हैं. धोनी ने 2007 से टीम इंडिया की कमान संभालनी शुरू की थी. इसी बीच एक समय पर टीम इंडिया के प्रमुख तेज गेंदबाज रहे एस श्रीसंत (S. Sreesanth) के साथ माही का एक अनोखा किस्सा सुनने को मिला है. 

  1. श्रीसंत ने की थी मांकडिंग की कोशिश 
  2. धोनी ने कहा- जाकर बॉलिंग करो
  3. रोबिन उथप्पा ने सुनाया किस्सा 

श्रीसंत ने की थी मांकडिंग की कोशिश 

आईपीएल में इसी साल धोनी (MS Dhoni) की टीम सीएसके (CSK) में शामिल हुए रोबिन उथप्पा (Robin Uthappa) ने एक बेहतरीन किस्सा लोगों के साथ शेयर किया है. उथप्पा ने कहा कि धोनी एक ऐसे कप्तान थे जोकि श्रीसंत (S. Sreesanth) जैसे खिलाड़ी का गुस्सा संभाल सकते थे. उथप्पा ने यूट्यूब शो 'वेक अप विद सोरभ' पर बातचीत करते हुए एक रोचक किस्सा खोला. उन्होंने कहा कि एक बार श्रीसंत भी नॉन-स्ट्राइकर एंड पर मांकडिंग के जरिए रन आउट करना चाहते थे लेकिन टीम के कप्तान धोनी ने उन्हें ऐसा करने से मना कर दिया था.   

उथप्पा (Robin Uthappa) ने कहा, 'यह विश्व कप के बाद का किस्सा है.  हम हैदराबाद में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एक मैच खेल रहे थे और जहां तक मुझे याद है एंड्रयू साइमंड्स ने बैकअप लिया था और फिर श्रीसंत ने गेंदबाजी के दौरान रुक कर बेल्स उड़ा दीं और अंपायर से आउट की अपील करने लगे. लेकिन तभी धोनी वहां दौड़कर आए और कहा कि जा कर बॉलिंग करो.'

 

धोनी ने जिताए विश्व कप 

बता दें कि एमएस धोनी (MS Dhoni) भारत के सबसे सफल कप्तानों में से एक रहे हैं. उनकी कप्तानी में भारत ने पहले 2007 में सबसे पहला टी-20 वर्ल्ड कप जीता और उसके बाद 2011 में वनडे वर्ल्ड कप जीत कर इतिहास रच दिया. इतना ही नहीं 2 साल बाद भारत ने माही की कप्तानी में ही चैंपियंस ट्रॉफी का खिताब भी जीता. 

Trending news