close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: सचिन ने सोशल मीडिया पर दिया दिवाली संदेश, लोग बोले- 'आवाज नहीं आ रही पाजी'

सचिन तेंदुलकर ने ट्वीटर पर दिवाली का एक बधाई संदेश दिया है. इस वी़डियो में सचिन की आवाज सुनाई नहीं दे रही है फिर भी फैंस ने इस नजरअंदाज कर उन्हें जमकर बधाई दी. 

VIDEO: सचिन ने सोशल मीडिया पर दिया दिवाली संदेश, लोग बोले- 'आवाज नहीं आ रही पाजी'
सचिन तेंदुलकर के वीडियो संदेश में आवाज सुनाई न देने के बाद भी लोगों ने उन्हें दिल खोल कर बधाई दी. (फोटो: PTI)

नई दिल्ली: देश भर में दीपावली का पर्व हर्षोल्लास के साथ मनाया जा रहा है. इस अवसर पर देश भर की सेलिब्रिटिज अपने फैंस को बधाई दे रही है और अपने बधाई संदेश सोशल मीडीया पर प्रसारित कर रहे हैं. इस कड़ी में टीम इंडिया के महान बल्लेबाज और पूर्व कप्तान सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulakar) ने भी एक बढ़िया संदेश दिया है. इस संदेश में सचिन तेंदुलकर एक लाल कुर्ते में कुछ कहते तो नजर आ रहे हैं, लेकिन उनकी आवाज सुनाई नहीं दे रही है. 

सचिन ने इस संदेश को ट्वीटर पर शेयर किया है जिसमें वे वीडियो में कुछ कहते नजर तो आ रहे हैं, लेकिन उनकी आवाज सुनाई नहीं दे रही है. इस ट्वीट में सचिन ने देशवासियों को अंग्रेजी और मराठी में एक बधाई संदेश भी दिया है जिसमें सभी को दीपावली की शुभकामनाएं दी हैं. 

सचिन के इस ट्वीट पर फैंस ने दिल खोल कर उन्हें बधाई दी. कई फैंस ने याद दिलाया कि वीडियो में उनकी आवाज सुनाई नहीं दे रही है. वहीं एक फैंन ने कयास लगाया कि शायद सचिन लोगों को ध्वनि प्रदूषण के प्रति आगाह कर रहे हैं. 

गौरतलब है कि इन दिनों सचिन सामाजिक संदेश देने में नहीं चूकते हैं. वे यूनिसेफ के ब्रांड एम्बेसेडर भी हैं. हाल ही में वे  रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज से जुड़े हैं  जिसमें वे वीरेंद्र सहवाग, ब्रायन लारा, ब्रेट ली, तिलकरत्ने दिलशान, जॉन्टी रो़डस जैसे दिग्गजों के साथ क्रिकेट खेलते दिखेंगे. यह वार्षिक टी20 क्रिेकेट टूर्नामेंट 5 देश ऑस्ट्रेलिया, दक्षिण अफ्रीका, श्रीलंका, वेस्टइंडीज और भारत की बड़े क्रिकेट दिग्गजों के बीच खेला जाएगा. 

सचिन ने हाल ही में पश्चिम महाराष्ट्र के एक स्कूल के बच्चों से बात कर उन्हें प्रोत्साहित कर व्यवहारिक जीवन की कुछ खास प्रेरक सीखों के बारे में बताया था जो उनके निजी जीवन से जुड़ी हुई थीं. इसके अलावा उन्होंने हाल ही में एक टीवी शो में उभरते हुए गायकों के प्रतिभा की भी तारीफ करते हुए उन्हें प्रोत्साहित किया था.