सचिन की सेल्फी में फिर नजर आया वही दोस्त, जिससे टूट गई थी दोस्ती
Advertisement

सचिन की सेल्फी में फिर नजर आया वही दोस्त, जिससे टूट गई थी दोस्ती

सचिन इस बार एक सेल्फी के कारण चर्चा में हैं. ये सेल्फी उन्होंने अपने क्रिकेट के पुराने दोस्तों के साथ मिलकर खींची है.

सचिन तेंदुलकर ने एक सेल्फी इंस्टाग्राम पर शेयर की है. फोटो : आईएएनएस

नई दिल्ली : क्रिकेट के मैदान में न होकर भी मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर चर्चा में बने रहते हैं. कभी अपने सड़क सुरक्षा से जुड़े के वीडियो और तस्वीरों को लेकर तो कभी अपने दूसरे कामों को लेकर. इस बार वह एक सेल्फी के कारण चर्चा में हैं. ये सेल्फी उन्होंने अपने क्रिकेट के पुराने दोस्तों के साथ मिलकर खींची है. इसमें उनके साथ अजित आगरकर के अलावा कई और दोस्त नजर आ रहे हैं. सचिन की इस सेल्फी में एक और खास दोस्त भी नजर आ रहा है.

  1. सचिन तेंदुलकर इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीर
  2. तस्वीर में सचिन के दोस्तों में कांबली भी नजर आए
  3. कई सालों से तल्ख थे दोनों क्रिकेटरों के रिश्ते
     

ये दोस्त हैं सचिन के सखा और उनके क्रिकेट की दुनिया में कभी जिगरी यार कहे जाने वाले विनोद कांबली. सचिन ने ये सेल्फी इंस्टग्राम पर शेयर की है. लाखों लोग अब तक इसे लाइक कर चुके हैं.

धोनी को दी संन्यास की सलाह, फैंस बोले- MLA पीएम मोदी पर सवाल उठा रहा है

सचिन ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है, खेल ने मुझे जिंदगी भर के दोस्त दिए. इनके साथ मैदान पर या मैदान के बाहर कभी कोई बोरिंग लम्हा नहीं होता. सचिन और उनके दोस्तों की तस्वीर विनोद कांबली भी हैं.

रणजी ट्रॉफी में बल्लेबाज के सिर पर लगी चोट, बड़ा हादसा होते होते बचा

दरअसल कांबली का होना इस तस्वीर में इसलिए लोगों को चौंका रहा है, क्योंकि कांबली का क्रिकेट से नाता छूटने के बाद सचिन के साथ रिश्ते पहले जैसे नहीं रह गए थे. यहां तक कि जब सचिन ने संन्यास लिया, उस समय उन्होंने अपनी फेयरवेल स्पीच में कांबली का जिक्र तक नहीं किया था. इसके बाद बिगड़कर अपने चरम पर पहुंच गई थी.

 

One of the most amazing things Cricket gave me is friends for life. In this company, there’s never a dull moment both on and off the field

A post shared by Sachin Tendulkar (@sachintendulkar) on

कांबली ने इसके बाद कहा था कि मुझे इस बात का बहुत बुरा लगा. उम्मीद थी कि सचिन के विदाई भाषण में मेरा नाम होगा. हालांकि पिछले दिनों सचिन ने एक और तस्वीर शेयर की थी, इसमें कांबली भी थे. लेकिन सचिन और कांबली की इतने करीब की तस्वीर लंबे समय बाद देखने को मिली.

इस तस्वीर में विनोद कांबली के अलावा अजित आगरकर, अमोल मजूमदार और नीलेश कुलकर्णी भी दिख रहे हैं.

Trending news