सचिन तेंदुलकर सहित क्रिकेट जगत ने दी क्रिसमस की बधाई, फैंस को दिया खास संदेश

Christmas: क्रिसमस के मौके पर सचिन तेंदुलकर, वीवीएस लक्ष्मण ने अपने फैंस को खास बधाई संदेश दिया.

सचिन तेंदुलकर सहित क्रिकेट जगत ने दी क्रिसमस की बधाई, फैंस को दिया खास संदेश
सचिन सहित कई क्रिकेट सितारों ने देशवासियों को क्रिसमस की बधाई दी. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: देश भर में इस समय क्रिसमस का त्यौहार मनाया जा रहा है. टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने इस मौके पर अपने फैंस को बधाई दी है. तेंदुलकर के अलावा वीवीएस लक्ष्मण,रवींद्र जडेजा, और गौतम गंभीर ने भी क्रिकेट फैंस को क्रिसमस पर बधाई दी. 

क्रिसमस का त्यौहार साल 25 दिसंबर को जीजस क्राइस्ट की जन्मदिवस के तौर पर मनाया जाता है. क्रिस्चियन समुदाय के अलावा भी इस दुनिया भर के लोगों द्वारा मनाया जाता है. इस त्यौहार पर तोहफे आदान प्रदान करने की परंपरा है. इस साथी इस मौके प शांति और संपन्नता के संदेश भी दिए जाते हैं. 

यह भी पढ़ें: रणजी ट्रॉफी मैच में नहीं खेले बुमराह, 'क्या खुद 'दादा' ने किया था मना?'

तेंदुलकर ने ट्विटर पर शेयर किए अपने खास संदेश में फैंस से कहा, "सभी को क्रिकमस की शुभकामनाएं, हम सभी के हृदय और जीवन में इस बार क्रिसमस बहुत सी खुशियां लाए. मुझे आशा है कि आप इस मौके पर अपने परिवार और मित्रों के साथ बेहतरीन समय गुजारेंगे."

टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण ने भी क्रिसमस के मौके पर क्रिकेट फैंस को बधाई संदेश दिया. लक्ष्मण ने अपने संदेश में कहा, "क्रिसमस की शुभकामनाएं, आप सभी के लिए क्रिसमस में बहुत सारा आनंद और खुशीहाली हो."  

टीम इंडिया के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने भी क्रिकेट फैंस को क्रिसमस पर बधाई दी. जडेजा ने अपने संदेश में कहा, "मेरी क्रिसमस, इस उत्सवपूर्ण मौसम में आपको शांति और सम्पन्न्ता की शुभकामनाएं. "

टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज और सांसद गौतम गंभीर ने भी देशवासियों को क्रिसमस की शुभकामनाएं दीं. गंभीर ने अपनी पत्नी का संदेश रीट्वीट किया. इस ट्वीट कीतस्वीर में गंभीर की पत्नी और बच्चे दिखाई दे रहे हैं. 

देश आज क्रिसमस के साथ पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारीवाजपेयी की 95वीं जयंती भी मना रहा है.