Sachin Tendulkar को मिली अस्पताल से छुट्टी, Coronavirus संक्रमण की वजह से हुए थी भर्ती
Advertisement

Sachin Tendulkar को मिली अस्पताल से छुट्टी, Coronavirus संक्रमण की वजह से हुए थी भर्ती

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) के चाहने वालों के लिए अच्छी खबर है. कोविड-19 (COVID-19) संक्रमण की वजह से कई दिनों तक अस्पताल में रहने के बाद वो अपने घर पहुंच चुके हैं जिसके बाद उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है.

सचिन तेंदुलकर (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: भारत के महान बल्लेबाजों में शुमार सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) को कुछ दिनों कोरोना वायरस (Coronavirus) संक्रमण हो गया था. जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. मास्टर ब्लास्टर को अब डिस्चार्ज कर दिया गया है और वो अपने घर वापस लौट चुके हैं.

  1. सचिन तेंदुलकर अस्पताल से हुए डिस्चार्ज
  2. 27 मार्च को कोरोना टेस्ट में पॉजिटिव हुए
  3. 2 अप्रैल के दिन अस्पताल में भर्ती हुए थे

सचिन ने फैंस का किया शुक्रिया

सचिन ट्विटर पर लिखा, 'मैं अभी-अभी हॉस्पिटल से घर आया हूं. मैं आराम के दौरान और सेहतमंद होने तक आइसोलेट रहूंगा. मैं शुभकानाओं और दुआओं के लिए सभी का शुक्रिया अदा करता हूं, और दिल से इसकी कद्र करता हूं. मैं सभी मेडिकल स्टाफ का शुक्रगुजार हूं जिन्होंने मेरा अच्छी तरह ख्याल रखा और ये लोग एक साल से ज्यादा वक्त से इतने मुश्किल हालात में बिना थके काम कर रहे हैं.'

 

 

27 मार्च के दिन हुआ है कोरोना

सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने 27 मार्च की सुबह ये जानकारी दी कि वो कोरोना वायरस टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए हैं. सचिन ने बताया था कि उन्होंने खुद को घर में क्वारंटीन कर लिया है. इस खबर के बाद दुनियाभर में उनके चाहने वालों ने दुआ की थी कि भारत के ये महान खिलाड़ी जल्द सेहतमंद हो जाएं. इसके बाद वो एहतियातन अस्पताल पहुंचे थे. 

 

 

2 अप्रैल को अस्पताल गए थे सचिन 

सचिन तेंदुलकर ने इस महीने की शुरुआत में अस्पताल में भर्ती हुए थे. उन्होंने ट्विटर पर लिखा था, 'आपकी शुभकामनाओं और दुआओं के लिए शुक्रिया.  डॉक्टर्स की सलाह और एहतियात बरतते हुए मैं अस्पताल में भर्ती हुआ हूं. उम्मीद करता हूं कि कुछ दिनों में मैं घर वापस लौट जाऊंगा. सभी अपना ख्याल रखें और सुरक्षित रहें. सभी भारतीयों और मेरे साथी खिलाड़ियों को वर्ल्ड कप जीतने की 10वीं सालगिरह पर मुबारकबाद.'

 

 

Trending news