Sachin Tendulkar ने इशारों-इशारों में पॉप स्टार Rihanna को दिया करारा जवाब
Advertisement

Sachin Tendulkar ने इशारों-इशारों में पॉप स्टार Rihanna को दिया करारा जवाब

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने बिना नाम लिए इंटरनेशनल पॉप स्टार रिआना (Rihanna) पर निशाना साधा है. उनका मानना है कि भारत की संप्रभुता से समझौता नहीं किया जा सकता.

सचिन तेंदुलकर और रिआना (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: इंटरनेशनल पॉप स्टार रिआना (Rihanna) के ट्वीट के बाद देश में चल रहा किसान आंदोलन (Farmers Protest) का मुद्दा काफी तूल पकड़ रहा है. इस ट्वीट के बाद रिआना पर इंटरनेशनल प्रोपेगेंडा चलाने का आरोप लग रहा है. अब सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने भी इस मुद्दे पर अपना रिएक्शन दिया है.

  1. पॉप स्टार रिआना ने किसान आंदोलन पर किया ट्वीट
  2. सचिन तेंदुलकर ने दिया भारत की एकजुटता का संदेश
  3. प्रज्ञान ओझा भी रिआना के ट्वीट पर जता चुके हैं ऐतराज

सचिन का रियाना को जवाब
सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने ट्विटर पर लिखा, 'भारत की संप्रभुता से समझौता नहीं किया जा सकता. बाहरी ताकत दर्शक हो सकते हैं, लेकिन भागीदार नहीं. भारतीय नागरिक भारत के बारे में जानते हैं. हम एक राष्ट्र के तौर पर एकजुट रहें' #IndiaTogether #IndiaAgainstPropaganda'

नहीं लिया रिआना का नाम
हालांकि सचिन तेंदुलकर ने इस ट्वीट में कहीं भी रिआना (Rihanna) का नाम नहीं लिया, लेकिन उनका इशारा साफ तौर पर इस पॉप स्टार की तरफ था. सचिन का मानना है भारत के खिलाफ किसी भी तरह प्रोपेगेंडा नहीं चलाना चाहिए क्योंकि ये भारत का आंतरिक मामला है.

यह भी पढ़ें- IND vs ENG: चेन्नई में भारत की जीत की उम्मीद कितनी? जानिए किसका पलड़ा भारी

क्या बोलीं रिआना?
32 वर्षीय पॉप स्टार रिआना (Rihanna) ने दिल्ली के पड़ोसी राज्य हरियाणा के कई जिलों में इंटरनेट बंद होने पर एक न्यूज वेबसाइट की खबर को शेयर करते हुए किसानों का पक्ष लिया है. रिआना ने लिखा, 'हम इस बारे में बात क्यों नहीं कर रहे हैं?' इसके साथ ही उन्होंने अपने ट्वीट में #FarmersProtest को भी दर्ज किया है.

 

प्रज्ञान ओझा भी जता चुके हैं ऐतराज
किसान आंदोलन पर रिहाना की बात प्रज्ञान ओझा (Pragyan Ojha) को भी पसंद नहीं आई और इस ट्वीट का जवाब उन्होंने काफी तीखे अंदाज में दिया है. ओझा ने कहा, 'मेरा देश हमारे किसानों पर गर्व करता है और जानता है कि वो कितने अहम हैं. मुझे यकीन है कि इसे जल्द ही सुलझा लिया जाएगा. हमें हमारे अंदरूनी मामलों में किसी बाहरी शख्स के दखल की जरूरत नहीं है.'

 

 

VIDEO-

Trending news