सचिन तेंदुलकर ने बगीचे से तोड़ा नींबू, तो हरभजन सिंह ने कर दी ये डिमांड

कोरोना वायरस की वजह से पूरे देश में लॉकडाउन है, ऐसे में भारतीय क्रिकेटर सचिन और भज्जी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गए हैं. 

सचिन तेंदुलकर ने बगीचे से तोड़ा नींबू, तो हरभजन सिंह ने कर दी ये डिमांड

नई दिल्ली: भारत के स्टार गेंदबाज हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने  सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) का एक वीडियो ट्विटर पर पोस्ट किया है. इसमें मास्टर ब्लास्टर एक ऊंचे पेड़ से नींबू तोड़ रहे हैं. सचिन ने इस काम को अंजाम देने के लिए बांस के लंबे डंडे का इस्तेमाल किया, जिसकी ऊपरी छोर पर धारदार चाकू बंधा हुआ है. सचिन का ये वीडियो 29 सेकेंड का है.

यह भी पढ़ें- टोक्यो जाने वाले बॉक्सर्स को करनी होगी दोबारा शुरुआत, जानिए विजेंदर सिंह ने ऐसा क्यों कहा

सचिन का वीडियो जिस शख्स ने शूट किया है वो रिकॉर्डिंग के वक्त मजेदार तरीके से लाइव कमेंट्री भी कर रहा था. हांलाकि वो ये नहीं समझ पा रहा था कि सचिन पेड़ से नींबू तोड़ रहे हैं या आम. नींबू इतने बड़े आकार का था कि उसके आकार को देखकर कैमरामैन ने कहा कि ये आम है, लेकिन सचिन ने उन्हें बताया कि ये नींबू नहीं बल्कि आम है. हांलाकि सचिन इसे 'नींबू' न कहते हुए देसी अंदाज में 'लिंबू' कहते हैं.

सचिन के इस वीडियो को हरभजन सिंह ने शेयर करते हुए लिखा, 'पाजी 2/3 नींबू मेरे लिए भी निकाल लेना.' भज्जी ने इस ट्वीट में सचिन को टैग करते हुए उन्हें महान इंसान बताया है. भज्जी के इस वीडियो को काफी लाइक्स मिल रहे और इसे रीट्वीट भी किया जा रहा है. सचिन और हरभजन एक दूसरे के काफी अच्छे दोस्त हैं, टीम इंडिया में दोनों लंबे वक्त तक साथ रहे. इसके अलावा दोनों ही क्रिकेटर आईपीएल की मुंबई इंडियंस के सदस्य थे.