ईशा अंबानी का प्री वेडिंग फंकशन शुरू, सचिन-जहीर पहुंचे सपरिवार
Advertisement

ईशा अंबानी का प्री वेडिंग फंकशन शुरू, सचिन-जहीर पहुंचे सपरिवार

ईशा अंबानी-आनंद पीरामल का शादी समारोह में शिकरत करने के लिए सचिन तेंदुलकर अपने परिवार के साथ उदयपुर पहुंच चुके हैं. 

सचिन तेंदलुकर अंबानी परिवार के काफी करीबी माने जाते हैं.  (फोटो साभार: योगेन शाह)

मुंबई/उदयपुर/ दिल्ली: ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी के विवाह-पूर्व समारोहों की शुरुआत हो गई है. इन समारोहों में देश विदेश से मेहमानो के आने का सिलसिला शुरू हो गया है. इनमें क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर, महेंद्र सिंह धोनी भी अपने परिवार सहित पहुंच चुके हैं. इनके अलावा अमेरिका से हिलेरी क्लिंटन हॉलीवुड पॉप स्टार बियोंसे सहित कई जानी मानी बॉलीवुड हस्तियां भी इन समारोह में शामिल होने पहुंच चुकीं हैं. 

  1. ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की हो रही है शादीॉ
  2. उदयपुर में हो रहा है प्री वेडिंग सेरेमनी का आयोजन
  3. सचिन, जहीर, हरभजन पहुंचे समारोह में शिरकत करने

सचिन तेंदुलकर का अंबानी परिवार से खास रिश्ता है. सचिन आईपीएल में अंबानी की टीम मुंबई इंडियन्स में बतौर खिलाड़ी और इन दिनों मेंटॉर के तौर पर खास भूमिका में रहे हैं. नीता अंबानी भी आईपीएल के कई मामलों में सचिन पर ही भरोसा करती हैं. इसके अलावा काफी समय तक मुंबई इंडियन्स के लिए खेल ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह  भी उदय पुर पहुंच चुके हैं. 

धोनी का परिवार-जहीर भी पहुंचे
वहीं टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी और बेटी जीवा भी उदयपुर पहुंचे. हालांकि, इस दौरान महेंद्र सिंह धोनी यहां नजर नहीं आए. उनके भी यहां जल्द ही पहुंचने की संभावना हैं. वहीं पूर्व गेंदबाज जहीर खान अपनी पत्नी सागरिका घोटगे के साथ उदयपुर पहुंच चुके हैं. 

fallback
जहीर खान अपनी पत्नी सागरिका घोटगे के साथ उदय पुर पहुंचे. (फोटो: ANI)

दोनों के परिवारों ने उदयपुर में शुक्रवार से 5,100 लोगों को खाना खिलाने के लिए विशेष चार दिन की 'अन्न सेवा' शुरू की है, जिसमें ज्यादातर दिव्यांग लोग हैं. परिवार के एक सदस्य ने यह जानकारी दी. इन लोगों को 10 दिसंबर तक रोजाना तीन वक्त का खाना खिलाया जाएगा, जबकि शादी से जुड़े अन्य समारोह का आयोजन शनिवार और रविवार को होगा.

उद्योगपतियों मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता और अजय पीरामल और उनकी पत्नी स्वाति के साथ ईशा और आनंद शनिवार को राज्य के उदयपुर स्थित नारायण सेवा संस्थान में अन्न सेवा समारोह में मौजूद थे. वे लोगों को खाना परोस रहे थे और उनसे बातचीत कर रहे थे. विशेष उत्सव के दौरान 'स्वदेश बाजार' में देश भर से खासतौर से चुनी हुई 108 पारंपरिक भारतीय हस्तकला की प्रदर्शनी आयोजित की जाएगी.

अक्टूबर के अंत में घोषणा की गई थी कि अंबानी और पीरामल व्यापारी घराने के उत्तराधिकारी ईशा और आनंद भारतीय परंपराओं, रिवाजों और संस्कृति के मुताबिक अंबानी परिवार के मुंबई निवास पर शादी करेंगे.

(इनपुट एजेंसी)

Trending news