टी-20 मुंबई लीग: अर्जुन तेंदुलकर के लिए लगी सबसे ऊंची बोली, जानिए कीमत
Advertisement

टी-20 मुंबई लीग: अर्जुन तेंदुलकर के लिए लगी सबसे ऊंची बोली, जानिए कीमत

बायें हाथ के तेज गेंदबाज और बल्लेबाज अर्जुन तेंदुलकर भारत की अंडर-19 टीम के लिये अनधिकृत टेस्ट में खेल चुके हैं.

कई टीमों ने अर्जुन के लिये बोली लगायी, पर नॉर्थ मुंबई पैंथर्स ने सबसे ऊंची बोली लगायी. (फाइल फोटो)

मुंबई: महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) के बेटे अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) को टी20 मुंबई लीग के दूसरे सीजन के लिए आकाश टाइगर्स मुंबई वेस्टर्न सबर्ब (Akash Tigers Mumbai Western Suburb) ने शनिवार को 5 लाख रुपये में खरीदा. सचिन तेंदुलकर इस लीग के ब्रांड दूत हैं. सुजीत नायक को भी 5 लाख रुपए के मूल्य में खरीदा गया. नीलामी में अर्जुन को आल राउंडर वर्ग में एक लाख रुपये के आधार मूल्य में शामिल किया गया. बायें हाथ के तेज गेंदबाज और बल्लेबाज अर्जुन भारत की अंडर-19 टीम के लिये अनधिकृत टेस्ट में खेल चुके हैं.

कई टीमों ने अर्जुन के लिये बोली लगायी, पर नॉर्थ मुंबई पैंथर्स ने पांच लाख रुपये की सबसे ऊंची बोली लगायी जिसके बाद नीलामी करा रहे चारू शर्मा ने दो नयी टीमों- आकाश टाइगर्स मुंबई वेस्टर्न सबर्ब और ईगल थाणे स्ट्राइकर्स - को बराबरी करने के मौके (ओटीएम) का विकल्प दिया.

यह भी पढ़ें- VIDEO: अर्जुन तेंदुलकर का बॉलिंग एक्शन देख फैन्स को याद आया यह पाकिस्तानी गेंदबाज

दोनों टीमों ने ओटीएम का विकल्प चुना जिससे एक बैग में दो कार्ड रखे गये और मुंबई क्रिकेट संघ तदर्थ समिति के सदस्य उन्मेश खानविलकर ने एक कार्ड चुना जो आकाश टाइगर्स का था जिससे उन्होंने जूनियर तेंदुलकर को हासिल किया. लीग 14 मई से वानखेडे स्टेडियम में शुरू होगी.

(इनपुट-भाषा)

Trending news