सचिन के फैंस के लिए खुशखबरी, इस दिग्गज के साथ बैटिंग करते दिखेंगे मुंबई में

Cricket: क्रिकेट फैंस को भारत में होने वाली रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज सचिन लारा सहित कई दिग्गजों को खेलते देखने को मिलेगा. 

सचिन के फैंस के लिए खुशखबरी, इस दिग्गज के साथ बैटिंग करते दिखेंगे मुंबई में
सचिन तेंदलुकर ने 2013 में इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लिया था. (फोटो: PTI)

मुंबई: टीम इंडिया और सचिन तेंदुलकर (Sachin Tenudlkar) के फैंस के लिए एक अच्छी खबर है. अब सचिन के फैंस उन्हें एक बार फिर मुंबई में ही बल्लेबाजी करते देखेंगे. इतना ही नहीं फैंस वेस्टइंडीज के दिग्गज बल्लेबाज रहे ब्रायन लारा को बल्लेबाजी करते देख सकेंगे. 

सचिन और लारा का यह मुकाबला आगामी 7 मार्च को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में अनएकेडमी रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के पहले मैच में देखने को मिलेगा. इस सीरीज में कुल 11 मैच खेले जाएंगे जिसमें से दो मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में देखने को मिलेंगे. 

यह भी पढ़ें: न्यूजीलैंड में टी20-वनडे टीम से बाहर थे ऋषभ पंत, IPL टीम के सहमालिक ने उठाए सवाल

बाकी मैचों में चार पुणे में, चार मैच नवी मंबई के डीवाय पाटिल स्टेडियम नेरुल, और सीरीज का फाइनल मैच क्रिकेट क्लब ऑफ इंडिया के ब्रेबोर्न मैदान पर देखने को मिलेंगे. 

पुणे में भारत के सबसे ज्यादा दो मैच खेले जाएंगे जिसमें एक मैच 14 मार्च को दक्षिण अफ्रीका लीजेंड्स के खिलाफ और दूसरा मैच 20 मार्च को ऑस्ट्रेलिया लीजेड्स के बीच खेला जाएगा. वहीं  वानखेड़े और डीवाय पाटिल मैदान पर भारत का एक ही मैच होगा. 

प्रतियोगिता का फाइनल मुकाबला क्रिकेट क्लब ऑफ इंडिया के ब्रेबोर्न मैदान पर 22 मार्च को होगा. सभी मैच शाम को 7.00 बजे खेले जाएंगे.  इस सीरीज में फैंस सचिन और लारा के अलावा वीरेंद्र सहवाग, युवराज सिंह, जहीर खान, शिवनारायन चंद्रपॉल, ब्रेट ली. ब्रैड हॉज, जॉन्टी रोड्स, मुथैया मुरलीधरन, तिलकरत्ने दिलशान, अजंता मेंडिस जैसे कई दिग्गज खिलाड़ियों को देख सकेंगे.