MS Dhoni संग Traditional लुक में दिखीं Sakshi Dhoni, डांस का ये Video हुआ Viral
Advertisement

MS Dhoni संग Traditional लुक में दिखीं Sakshi Dhoni, डांस का ये Video हुआ Viral

साक्षी धोनी (Sakshi Dhoni) ने एमएस धोनी (MS Dhoni) के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की है. ये तस्वीरे किसी वेडिंग रिसेप्शन की हैं और इसमें धोनी ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रहे हैं. वहीं साक्षी के एक डांस का वीडियो भी फाफी वायरल हो रहा है. 

(फोटो-insta/sakshisingh_r)

नई दिल्ली: भारतीय टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) ने जब से इंटरनेशनल क्रिकेट छोड़ा है फैंस उन्हें मैदान पर देखने के लिए बेकरार रहते हैं. पिछले साल आईपीएल में धोनी की टीम चैन्नई सुपर किंग्स कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी लेकिन इस बार धोनी के फैंस उनको पुराने अंदाज में देखने के लिए उत्सुक हैं. 

  1. ट्रेडिशनल लुक में दिखाई दिए एमएस धोनी
  2. साक्षी धोनी ने वेडिंग रिसेप्शन की तस्वीरें की शेयर
  3. फोटोज में सिंगर जस्सी गिल भी आए नजर

ट्रेडिशनल लुक में दिखे धोनी

आईपीएल का ऑक्शन 18 फरवरी को चेन्नई में होगा वहीं टूर्नामेंट का आगाज अप्रैल से होगा. उससे पहले धोनी अपनी फैमली के साथ सुकून के पल बिता रहे है. साक्षी धोनी (Sakshi Dhoni) ने धोनी के साथ कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जो तेजी से वायरल हो रही है. साथ ही धोनी और साक्षी का वीडिया भी वायरल हो रहा है. 

 

ये तस्वीरें एक वेडिंग रिसेप्शन की हैं और धोनी इन फोटोज में कुर्ता-पजामा और जैकेट पहने हुए दिखाई दे रहे है. वहीं साक्षी धोनी गुलाबी रंग का लहंगा पहना हुआ है. इन तस्वीरों में वो बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं. धोनी का ये ट्रेडिशनल लुक फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं. एक फोटो में धोनी और साक्षी के साथ पंजाबी सिंगर और एक्टर जस्सी गिल भी दिखाई दे रहे हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

Preity Zinta की टीम Kings XI Punjab ने बदली अपनी पहचान, अब इस नाम से उतरेगी 

आईपीएल में दिखेगा धोनी का दम 

चेन्नई सुपर किंग्स ने इस साल कप्तान धोनी को आईपीएल में रिटेन किया है. अब इस साल 18 फरवरी को ऑक्शन के दौरान सबकी नजरें एमएस धोनी की टीम चेन्नई पर होंगी. पिछले साल फ्लॉप होने के बाद इस बार टीम किन खिलाड़ियों को खरीदती है ये दिलचस्प होगा.

बता दें कि इस बार धोनी ने आईपीएल में एक खास मुकाम हासिल किया है. इस साल धोनी की आईपीएल की कमाई 150 करोड़ का आंकड़ा पार कर देगी. ऐसा करने वाले धोनी पहले खिलाड़ी बन गए हैं. 

Trending news