सौरव गांगुली एक बार फिर बेटी सना से हुए ट्रोल, शेयर हुई तस्वीर पर मिला मजेदार कमेंट

Sana Ganguly : बीसीसीआई प्रमुख सौरव गांगुली ने रविवार को काम करने पर एक तस्वीर शेयर की जिस पर उनकी बेटी ने उन्हें ट्रोल कर दिया.

सौरव गांगुली एक बार फिर बेटी सना से हुए ट्रोल, शेयर हुई तस्वीर पर मिला मजेदार कमेंट
सौरव गांगुली को पहले भी उनकी बेटी सना ट्रोल कर चुकी हैं. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: कुछ ही समय पहले भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के अध्यक्ष बने टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं. उनकी पोस्ट और कमेंट्स पर को उनकी बेटी सना गांगुली (Sana Ganguly) उन्हें ट्रोल भी करती रहती हैं. इस बार भी सना ने अपने पिता की एक इंस्टाग्राम पोस्ट पर मजाक किया है. 

रविवार पर यह कमेंट किया सौरव ने
सौरव ने इस रविवार को इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट डाली है जिसमें उन्होंने आम लोगों की तरह ही रविवार को काम करने की अपनी अनिच्छा को जाहिर किया है. सौरव ने इस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें डालीं और कैप्शन दिया, 'हेट वर्किंग ऑन अ संडे (रविवार को काम करना नापसंद है.)'

यह भी पढ़ें: PAK: हिंदू खिलाड़ी का फिर छलका दर्द, भेदभाव के कारण सिस्टम से हारने की बताई वजह

सना ने दिया जवाब
गांगुली की इस पोस्ट पर उनकी बेटी सना गांगुली ने पिता के इस कमेंट पर चुटकी ली और कहा, सोचिए, कौन काम नहीं कर रहा है और 12 बजे तक बिस्तर पर है." इसके बाद सना ने  मुहावरेदार अंग्रेजी में कहा, 'वे टू गो डैड, (बहुत बढ़िया डैड)"

Sourav Shares on insta

बहुत प्रोएक्टिव हैं 'दादा'
सौरव को एक कर्मठ और समर्पित व्यक्ति माना जाता है. वे अपने हर काम को बहुत शिद्दत और सटीकता से करना पसंद करते हैं. एक तत्पर बीसीसीआई अध्यक्ष की तरह उन्होंने पिछले महीने ही कोलकाता में भारत का पहला डे-नाइट मैच सफलतापूर्वक कराया. यह मैच भारत और बांग्लादेश के बीच खेला गया था. उनकी कर्मठता और समर्पण को देखते हुए ही  सना ने ऐसा कमेंट किया. 

इसी मौके पर गांगुली ने जब सोशल मीडिया पर अपनी एक सेल्फी शेयर की थी तब भी सना ने उन्हें ट्रोल कर  पूछ लिया कि वह क्या है जो उन्हें पसंद नहीं आ रहा है. इस पर गांगुली ने जवाब दिया कि यही कि तुम बात नहीं मानती हो. इस पर सना ने कहा था कि आप ही से सीख रही हूं. सोशल मीडिया पर इस बातचीत की खूब चर्चा रही. 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.