Australian Open: Sania Mirza-Rajeev Ram की एक और जीत, मिक्स्ड डबल्स के क्वार्टरफाइनल में एंट्री
Advertisement

Australian Open: Sania Mirza-Rajeev Ram की एक और जीत, मिक्स्ड डबल्स के क्वार्टरफाइनल में एंट्री

अपना आखिरी ऑस्ट्रेलियन ओपन (Australian Open) खेल रही सानिया मिर्जा (Sania Mirza) ने राजीव राम (Rajeev Ram) के मिलकर टूर्नामेंट में एक और जीत हासिल की है.

Australian Open: Sania Mirza-Rajeev Ram की एक और जीत, मिक्स्ड डबल्स के क्वार्टरफाइनल में एंट्री

मेलबर्न: भारत (India) की टेनिस स्टार सानिया मिर्जा (Sania Mirza) और अमेरिका (USA) के उनके जोड़ीदार राजीव राम (Rajeev Ram) ने रविवार को सीधे सेटों में एलेन पेरेज (Ellen Perez) और मात्वे मिडलकूप (Matwe Middlekoop) को हराया और इसके साथ उन्होंने ऑस्ट्रेलियन ओपन 2022 (Australian Open 2022) टूर्नामेंट के  मिक्स्ड डबल्स के क्वार्टर फाइनल में एंट्री कर ली.

  1. ऑस्ट्रेलियन ओपन 2022 मिक्स्ड डबल्स
  2. सानिया-राम ने सीधे सेटों में जीता मैच
  3.  पेरेज-मिडलकूप की जोड़ी को दी मात

सीधे सेटों में जीता मुकाबला

सानिया मिर्जा (Sania Mirza) और राजीव राम (Rajeev Ram) ने की गैरवरीय जोड़ी ने कोर्ट नंबर तीन पर दूसरे दौर के मुकाबले में 1 घंटा 27 मिनट में ऑस्ट्रेलिया (Australia) की एलेन पेरेज (Ellen Perez) और नीदरलैंड (Netherlands) के मात्वे मिडलकूप (Matwe Middlekoop) की जोड़ी को 7-6 (8/6),6-4 से हराया.

अब किससे होगी अगली टक्कर?

क्वार्टर फाइनल में सानिया मिर्जा (Sania Mirza) और राजीव राम (Rajeev Ram) की अगली टक्कर सैम स्टोसुर (Sam Stosur) और मैथ्यू एबडेन (Matthew Ebden) या जेमी फोरलिस (JaimeeFourlis) और जेसन कुब्लर (JasonKubler) में से किसी एक जोड़ी होगी.

मिक्स्ड डबल्स में लगातार दूसरी जीत

सानिया मिर्जा (Sania Mirza) और राजीव राम (Rajeev Ram) ने पहले दौर में सर्बिया की एलेक्सांद्रा क्रुनिच (Aleksandra Krunic) और निकोला केसिच (Nikola Cacic) की जोड़ी को हराया था. 6 बार की ग्रैंडस्लैम विनर सानिया को हालांकि वूमेंस डबल्स के पहले दौर में ही हार का सामना करना पड़ा था.

सानिया इस सीजन के बाद लेंगी संन्यास

मौजूदा सीजन के बाद रिटायरमेंट का ऐलान करने वाली सानिया मिर्जा (Sania Mirza) टूर्नामेंट में इकलौती भारतीय खिलाड़ी बची हैं. सीजन के पहले ग्रैंडस्लैम टूर्नामेंट में शनिवार को मिक्स्ड डबल्स में रोहन बोपन्ना और क्रोएशिया की दारिजा जुराक श्रेबर की जोड़ी पहले दौर में ही हार गई थी.

fallback

Trending news