VIDEO: भारतीय फैन्स ने शोएब मलिक को कहा 'जीजू', सानिया मिर्जा ने दिया कुछ ऐसा रिएक्शन
Advertisement

VIDEO: भारतीय फैन्स ने शोएब मलिक को कहा 'जीजू', सानिया मिर्जा ने दिया कुछ ऐसा रिएक्शन

फैन्स के शोएब मलिक को जीजू-जीजू कहने पर उन्होंने जो रिएक्सन दिया, उसकी भारत और पाकिस्तान दोनों देशों में तारीफ हो रही है.

भारत ने पाकिस्तान को 9 विकेट से मात दी थी (PIC: Instagram/Ians)

नई दिल्ली: एशिया कप 2018 में भारत और पाकिस्तान के दूसरे मैच के दौरान भारतीय फैन्स बाउंड्री लाइन पर खड़े शोएब मलिक को लगातार 'जीजू-जीजू' कहकर पुकार रहे थे. शोएब मलिक भारत की टेनिस स्टार सानिया मिर्जा के पति हैं. ऐसे में जब मैच के दौरान शोएब मलिक बाउंड्री पर खड़े थे को भारती फैन्स 'जीजू-जीजू' चिल्ला रहे थे. 

इस मैच में भारत ने पाकिस्तान को 9 विकेट से मात दी. शोएब मलिक ने भारतीय फैन्स के इस गेस्चर को बहुत प्यार से स्वीकार किया और दर्शकों का हाथ हिलाकर अभिवादन भी किया. 
सोशल मीडिया पर शोएब मलिक के इस गेस्चर का वीडियो भी जमकर वायरल हो रहा है. 

फैन्स के 'जीजू-जीजू' चिल्लाने के बाद 36 वर्षीय शोएब मलिक ने गुड स्प्रिट से हाथ हिलाकर उनका अभिवादन किया. एशिया कप 2018 में शोएब मलिक शानदार फॉर्म में दिखाई पड़ रहे हैं. रविवार को भी उन्होंने 80 गेंदों पर 78 रन की पारी खेली. उनकी बदौलत ही पाकिस्तान फाइटिंग स्कोर बना पाया.

फैन्स के 'जीजू' कहने पर सानिया मिर्जा ने दिया कुछ यूं निराश
शोएब मलिक को भारतीय फैन्स द्वारा 'जीजू'  कहने पर सानिया मिर्जा ने भी अपना रिएक्शन दिया है. सानिया ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में इस वीडियो को शेयर करते हुए बताया कि वह अपनी हंसी नहीं रोक पा रही हैं. बता दें कि एक इंटरव्यू में सानिया ने कहा था कि पाकिस्तान में फैन्स उन्हें भी भाभी कहकर बुलाते हैं और उन्हें यह अच्छा भी लगता है. लेकिन शायद यह पहली बार होगा कि शोएब मलिक को जीजू कहा गया हो. 

बता दें कि भारत की टेनिस सुपरस्टार सानिया मिर्जा के घर अब नन्हा मेहमान आने में काफी कम वक्त बचा है. उम्मीद है कि सानिया मिर्जा अक्टूबर में अपनी पहली संतान को जन्म देंगी. सानिया ने अपनी प्रेग्नेंसी के हर पल का भरपूर लुत्फ उठाया है.

Trending news