close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

युवी ने चिकना चमेला नाम से शेयर की अपनी तस्वीर, सानिया मिर्जा ने कर डाला ट्रोल

युवराज सिंह ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपना नया लुक शेयर किया है जिस पर उन्हें सानिया मिर्जा ने ट्रोल कर दिया. 

युवी ने चिकना चमेला नाम से शेयर की अपनी तस्वीर, सानिया मिर्जा ने कर डाला ट्रोल
युवराज सिंह ने अपनेे लुक में बदलाव कर सबसे इस पर राय मांगी है. (फोटो: IANS)

नई दिल्ली: टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने हाल ही में अपनी क्लन शेव वाली तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की. लेकिन उन्हें शायद अंदाजा न होगा कि वे इस बात पर भी ट्रोल हो जाएंगे. उन्हें ट्रोल करने वाला कोई और नहीं टेनिस स्टार सानिया मिर्जा (Sania Mirza) रहीं. सानिया ने युवराज की तस्वीर पर कमेंट करते हुए उन्हें अपनी दाढ़ी वापस लाने को कह डाला. 

युवी ने अपनी इस नए लुक पर कमेंट करते हुए खुद को चिकना चमेला बताया था. उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा, "नया लुक, चिनका चमेला!! या कि मुझे अपनी दाढ़ी वापस लानी चाहिए." इस पोस्ट पर सानिया मिर्जा खुश नजर नहीं आईं. सानिया ने युवी के इस नए लुक का खारिच करते हुए जवाब दिया, " मुंह फुला कर अपनी चिन में क्या छुपा रह हो?? अपनी दाढ़ी वापस लाओ."

यह भी पढ़ें:PIC: मंधाना ने शेयर की प्लेन की खास तस्वीर, जेमिमाह को याद आया मुंबई ट्रैफिक

युवराज ने दो महीने पहले ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से रिटायर होने की घोषणा की थी. चंडीगढ़ में जन्मे युवराज ने जल्द ही भारत के क्रिकेट फैंस को अपने फील्डिंग स्किल्स और बेहतरीन शॉट्स लगाने के अंदाज से दीवाना बना लिया था. उस समय युवी ने कहा था, "यदि में कह सकूं कि क्रिकेट ने मुझे क्या किया, मेरे लिए क्या किया. मुंझे बताने दें, क्रिकेट ने मुझे सब कुछ दिया जो मेरे पास है. यह कारण है कि मैं यहां आज बैठा हूं."

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

New look  chikna chamela !!or should I bring back the beard ?

A post shared by Yuvraj Singh (@yuvisofficial) on

युवराज ने अपने करियर में 304 वनडे, 58 टी20, और 40 टेस्ट मैच खेले हैं. युवी ने अपनी छवि बेहतरीन फील्डर, तूफानी बल्लेबाज और शानदार स्पिन के कारण एक मैच विनर प्लेयर के रूप में गढ़ी थी. युवी ने 2000 की आईसीसी चैम्पियनशिप, 2007 में हुई पहली आईसीसी वर्ल्ड टी20 चैम्पियनशिप, और साल 2011 के आईसीसी वनडे विश्व कप में बेहतरीन प्रदर्शन किया था. 2011 विश्व कप में वे प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट का खिताब दिया गया था.

युवी ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा था कि वे एक और विश्व कप खेल सकते थे और खेलना चाहते भी थे, लेकिन उन्हें 2015 और 2019 विश्व कप टीम में जगह नहीं मिली. युवी ने आईपीएल 2016 में शानदार प्रदर्शन किया था.