close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

संजय मांजरेकर भाई दूज के ट्वीट पर हुए ट्रोल, फैंस को याद आया जडेजा पर किया कमेंट

Team India: संजय मांजरेकर ने भाई दूज के मौके पर अपने बेटे का कमेंट ट्वीट किया जिस पर फैंस को उनके और रवींद्र जडेजा के बीच विश्व कप सेमीफाइनल के दौरान उनके विवादित कमेंट की याद आ गई. 

संजय मांजरेकर भाई दूज के ट्वीट पर हुए ट्रोल, फैंस को याद आया जडेजा पर किया कमेंट
संजय मांजरेकर ने विश्व कप के दौरान जडेजा की आलोचना की थी. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज संजय मांजरेकर (Sanjay Manjrekar) अपनी बेहतरीन कॉमेंट्री के लिए जाने जाते हैं. मांजरेकर सोशल मीडिया पर भी खासे  सक्रिय हैं. हाल ही में वे अपने एक ट्वीट पर फंस गए जब फैंस ने उन्होंने उनके एक ट्वीट पर ट्रोल कर दिया. संजय ने मंगलवार को भाई दूज के मौके  बीइंग ए पेरैंट पर एक ट्वीट किया. उन्होंने अपने बेटे को अपनी बहन से बात करते हुए सुना और उसे ट्वीट किया जिस पर वे ट्रोल हो गए.  

इस मामले में फैंस को वह घटना याद दिला दी जब संजय के विश्व कप के दौरान कॉमेंट्री के दौरान जडेजा पर किए गए कमेंट से जडेजा नाराज हो गए थे. और जवाब में उन्होंने एक तीखा ट्वीट कर हलचल मचा दी थी. 

यह भी पढ़ें: VIDEO: मैक्सवेल ने लगाया ऐसा छक्का, फैंस को याद आई धोनी के हेलीकॉप्टर शॉट की याद

मांजरेकर ने अपने ट्वीट में कहा, "मेरा बेटा अपनी बहन से स्पीकर फोन पर बात करते हुए, 'मुझे इस बात का पता चला कि कैसे मेरे पिता गलत थे." इसके बाद संजय ने बीइंग पेरेंट को भी टैग किया.

 फैंस ने इस पर बिना कोई समय गंवाए अपनी प्रतिक्रियाएं देनी शुरू कर दी एक फैंन ने कहा कि उन्होंने (संजय के बेटे ने) आपको कमेंट्री बाक्स में सुना होगा."

एक फैन ने संजय की कॉमेंट्री के दौरान विश्व कप के दौरान रवींद्र जडेजा पर किए कमेंट का जिक्र कर डाला, "यह जरूर जडेजा की उपलब्धियों को कमतर बताने को लेकर होगा."

एक यूजर ने कहा, "उम्मीद है उसने आपकी कॉमेंट्री सुनना नहीं शुरू किया होगा."

एक फैन ने मांजरेकर के कमेट को याद करते हुए लिखा, "ओह, बिट्स एंड पीसेज" फिर से". गौरतलब है कि आईसीसी विश्व कप के दौरान मांजरेकर ने कमेंट्री के दौरान कहा था कि वे जडेजा जैसे टुकड़ों वाले (Bits and Pieces) खिलाड़ी के बड़े फैन नहीं हैं. इसी पर एक यूजर ने लिखा, "क्या यह जडेजा को बिट्स एंड पीसेज प्लेयर बताने के बारे में है."

मांजरेकर इस कमेंट पर जडेजा ने ट्वीट कर कहा था कि उन्होंने मांजरेकर से दुगने मैच खेले हैं और अब भी खेल रहे हैं. उन्होंने मांजरेकर को कुछ सम्मान देना सीखने की सलाह दी थी. जडेजा ने विश्व सेमीफाइनल में न्यूीलैंड के खिलाफ 77 रन की पारी खेली थी, लेकिन वे टीम इंडिया को जीत नहीं दिला सके थे. वहीं उस मैच के बाद मांजरेकर ने जडेजा की तारीफ में कहा था कि जडेजा इस तरह के पहले कभी नहीं दिखे. वे उस दिन बेहतरीन दिखे थे.

बाद में आईसीसी में एक वीडियो में मांजरेकर ने कहा, "मुझे उनसे माफी मांगनी थी, वे मुझे ढूंढ रहे थे, लेकिन मैं वहां नहीं था, मैं लॉन्ज में लंच ले रहा था मुझे दुख है."