Sara Tendulkar ने मांगा खाना, फैंस ने किया ट्रोल, कहा- 'Shubman Gill सर्व करेगा'
Advertisement

Sara Tendulkar ने मांगा खाना, फैंस ने किया ट्रोल, कहा- 'Shubman Gill सर्व करेगा'

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) अक्सर ट्रोलर्स के निशाने पर रहती है. शुभमन गिल (Shubman Gill) का नाम लेकर उनका काफी मजाक उड़ाया जाता है. 

शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर (फोटो-Instagram)

नई दिल्ली: टीम इंडिया (Team India) के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) और सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) के बीच डेटिंग की खबरें अक्सर सुनने को मिलती हैं. यही वजह है कि लोग इन दोनों को ट्रोल करने से बाज नहीं आते.

  1. सारा तेंदुलकर फिर हो गईं ट्रोल
  2. गिल को लेकर लोगों ने किया कमेंट
  3. खूब होती है इनकी डेटिंग की चर्चा

नए लुक में सारा तेंदुलकर

सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) ने 7 जुलाई 2021 को इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की है जिसमें वो रेस्टोरेंट में बैठी हुई हैं. सारा ब्लैक एंड व्हाइट कलर की स्कीवी (Skeevy) पहनी हुई हैं. उन्होंने बालों को पोनीटेल (Ponytail) बनाया है. 
 

यह भी पढ़ें- कभी सौरव गांगुली के खिलाफ की थी गेंदबाजी, आज चाय बेचकर मुश्किल से होता है गुजारा
 

सारा ने पूछा- 'मेरा खाना कहां है'

सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) ने फोटो के कैप्शन में लिखा, 'अरे सीरी, मेरा खाना कहां है?' काफी लोगों ने इस पोस्ट पर उनके लुक्स की तारीफ की, तो कई यूजर्स उनके और शुभमन गिल (Shubman Gill) के रिश्तों को लेकर ट्रोल करने लगे. 

 

लोग बोले- 'शुभमन गिल सर्व करेगा'

सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) की इस फोटो पर एक यूजर ने लिखा, 'खाना शुभमन गिल (Shubman Gill) के घर पर मिलेगा.' दूसरे ने लिखा, 'खाना जल्द शुभमन लेकर आएगा.' सारा को अक्सर ऐसे कमेंट्स का सामना करना पड़ता. कई बार उन्होंने आलोचना करने वालों को करारा जवाब भी दिया है.

 

Trending news