भारत के पक्ष में बोलने पर Rameez Raja को मिली सजा, पीएम से हो गई शिकायत!
X

भारत के पक्ष में बोलने पर Rameez Raja को मिली सजा, पीएम से हो गई शिकायत!

पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर रमीज राजा (Rameez Raja) अक्सर भारतीय क्रिकेटरों की काफी तारीफ करते हैं. जिसके लिए अब उनके खिलाफ पीएम से शिकायत की गई है.

 भारत के पक्ष में बोलने पर Rameez Raja को मिली सजा, पीएम से हो गई शिकायत!

नई दिल्ली: पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर रमीज राजा (Rameez Raja) अक्सर पाकिस्तानी क्रिकेट टीम पर अपने तीखे बयानों के लिए चर्चा में रहते हैं. हालांकि रमीज भारतीय क्रिकेटरों की काफी तारीफ भी करते हैं. अपने यूट्यूब चैनल पर रमीज कई बार भारतीय क्रिकेटरों की तारीफ करते हुए नजर आते हैं. अब इसी बात को लेकर रमीज की जमकर आलोचना की जा रही है.  

रमीज राजा की हुई आलोचना  

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज सरफराज नवाज (Sarfraz Namaz) का कहना है कि रमीज राजा (Rameez Raja) को पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) का प्रमुख नहीं बनाया जाना चाहिए क्योंकि उन्होंने भारत के पक्ष में बोलते हुए पाकिस्तान के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की थी. डॉन की रिपोर्ट के अनुसार, सरफराज ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को पत्र लिखकर पीसीबी का अगला चैयरमैन जहीर अब्बास या माजिद खान में से किसी एक को नियुक्त करने के लिए कहा है.

भारत के पक्ष में बोलने पर मिली सजा

सरफराज (Sarfraz Namaz) ने पत्र में लिखा, 'मीडिया में यह रिपोर्ट फैली हुई है कि आपकी सहमित से पीसीबी चैयरमैन के लिए एहसान मनी को हटाकर राजा को नियुक्त करने का फैसला किया गया है. इस संबंध में, इसमें कोई संदेह नहीं है कि पीसीबी के मुख्य संरक्षक के रूप में, आपको किसी को भी पीसीबी अध्यक्ष के रूप में नियुक्त करने का अधिकार है.'

उन्होंने कहा, 'किसी भी व्यक्ति के बारे में निर्णय लेते समय, राष्ट्रीय संस्था के संरक्षक को इस बात की भी जानकारी होनी चाहिए कि राजा की किस तरह की मानसिकता है और उसने भारत के पक्ष में बोलते हुए हाल के दिनों में पाकिस्तान के खिलाफ अत्यधिक अपमानजनक टिप्पणी की थी.' सरफराज ने कहा, 'हालांकि, आप इस निर्णय के लिए उपयुक्त व्यक्ति हैं लेकिन मेरी विनम्र राय में अत्यधिक सम्मानित दिग्गज माजिद, जिनके अतीत में सभी आईसीसी बोर्ड सदस्यों के साथ उत्कृष्ट संबंध थे, या जहीर अब्बास जो पूर्व आईसीसी अध्यक्ष हैं, को अगला अध्यक्ष नियुक्त किया जा सकता है.'

Trending news