close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सर्जरी के बाद चार माह तक मैदान से बाहर रहा ये क्रिकेटर, अब टी20 से की जबरदस्त वापसी

इस खिलाड़ी ने अपने टखने की सर्जरी कराई थी जिसके कारण वह चार महीनों तक मैदान से बाहर रहे थे.

सर्जरी के बाद चार माह तक मैदान से बाहर रहा ये क्रिकेटर, अब टी20 से की जबरदस्त वापसी
इस खिलाड़ी ने गुरुवार को रेलवे के खिलाफ 46 रनों की अहम पारी खेली. (फोटो:IANS)

कोलकाता: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में कोलकाता नाईट राइडर्स से खेलने वाले सलामी बल्लेबाज रोबिन उथप्पा ने सैयद मुश्ताक अली टी-20 टूर्नामेंट में भाग लेने के बाद कहा कि वह अभी अच्छी स्थिति में हैं. घरेलू क्रिकेट में सौराष्ट्र के लिए खेलने वाले 33 वर्षीय उथप्पा ने गुरुवार को रेलवे के खिलाफ 46 रनों की अहम पारी खेली.

नाईट राइडर्स की वेबसाइट ने उथप्पा के हवाले से बताया, "मैं अभी अच्छी जगह पर हूं. सच्च बताऊं तो मैं चोटिल होने और सर्जरी करवाने के दौरान बहुत कुछ सीखा है."

उथप्पा ने अपने टखने की सर्जरी कराई थी जिसके कारण वह चार महीनों तक मैदान से बाहर रहे थे.

उन्होंने कहा, "चोट के कारण मेरा टखना उतना लचीला नहीं रहा. मुझे पिछले तीन या चार वर्षो से यह तकलीफ है. सर्जरी के बाद टखने के आसपास लचीलापन बढ़ा. मुझे उस स्थिति से निकलकर दोबारा क्रिकेट खेलने पर खुशी हो रही है. अधिक गेंदें खेलने और पिच पर अधिक समय बिताने पर मुझे अच्छा महसूस हो रहा है."

VIDEO: टुक-टुक करने वाले पुजारा को भूल जाइए, देखिए टी20 में कैसे जड़ा तूफानी शतक
ऑस्ट्रेलिया दौरे से लौटने के बाद चेतेश्वर पुजारा ने कहा था कि मैं अपनी बैटिंग स्टाइल में बदलवा करने जा रहा हूं ताकि वनडे और टी20 टीम में जगह बना सकूं. अपनी धीमी बल्लेबाजी के लिए मशहूर पुजरार ने अपने वादे को निभाते हुए गुरुवार को तूफानी शतक जमाया. सौराष्ट्र की ओर से खेलते हुए इस खिलाड़ी ने 100 की नाबाद पारी खेली. इसके साथ ही उन्होंने टी20 क्रिकेट में सौराष्ट्र की ओर से पहला शतक लगाने का रिकॉर्ड भी अपने नाम कर लिया.

चेतेश्वर ने अपनी यह पारी सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में रेलवे के खिलाफ खेली. दोनों टीमों के बीच टी20 क्रिकेट सीरीज का पहला मैच इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेला गया. इस मुकाबले में रेलवे ने टॉस जीतकर सौराष्ट्र को बल्लेबाजी करने का मौका दिया था.

(इनपुट-आईएएनएस)