close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सौरव गांगुली हुए विराट कोहली के मुरीद, कहा- क्या बेहतरीन खिलाड़ी है

 विराट कोहली ने वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में शानदार शतक जड़ा.

सौरव गांगुली हुए विराट कोहली के मुरीद, कहा- क्या बेहतरीन खिलाड़ी है
विराट ने दूसरे वनडे में 125 गेंद पर 120 शानदार रन बनाए. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: भारतीय कप्तान विराट कोहली ने वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में शानदार शतक जड़ा. विराट ने क्वींस पार्क ओवल की धीमी पिच पर 125 गेंद पर 120 शानदार रन बनाए. भारत ने इस मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी चुनी. शिखर धवन और उपकप्तान रोहित शर्मा के जल्दी आउट से टीम पर दबाव बढ़ रहा था. लेकिन विराट कोहली ने क्रीज पर आते ही रनों की रफ्तार काबू कर धैैर्यपू्र्ण बल्लेबाजी करनी शुरू कर दी.

सौरव गांगुली ने कहा: बेहतरीन खिलाड़ी
भारतीय दिग्गज पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने विराट की इस शानदार पारी की ट्विटर पर तारीफ की. सौरव गांगुली ने विराट कोहली और बीसीसीआई को टैग करते हुए लिखा, ‘विराट कोहली की तरफ से एक और मास्टर क्लास पारी. क्या बेहतरीन खिलाड़ी है ये.’  कमेंटटर हर्षा भोगले ने तो विराट की पारी की शुरुआत में ही तारीफ कर दी थी. हर्षा ने लिखा, ‘विराट आज अच्छे शॉट खेल रहे हैं. विराट के लेेग साइड के शॉट बेहतरीन है.’

 

 

पंत एक बार फिर फेल
ऋषभ पंत एक बार फिर अपने स्टार्ट को बड़े रन में तब्दील करने में नाकाम रहे. रोहित के 18 रन पर आउट होने के बाद 4 नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे ऋषभ 20 रन पर खराब शॉट खेल कर आउट हो गए. पंत विराट के साथ एक अच्छी साझेदारी रच रहे थे. लेकिन कार्लोस ब्रैथवेट की एक गेंद पर एकाग्रता खो बैठे. पंत के विकेट के बाद क्रीज पर श्रेयस अय्यर बल्लेबाजी करने आए. उन्होंने विराट के साथ मिलकर ना केवल शतकीय साझेदारी की, बल्कि खुद के शानदार 71 रन बनाए.