Zee Rozgar Samachar

IND vs AUS: Virat Kohli ने लगाया Scoop Shot, तो AB de Villiers ने दिया मजेदार रिएक्शन

विराट कोहली (Virat Kohli) और एबी डिविलियर्स (AB de Villiers) की दोस्ती काफी गहरी है, और अब इसका असर 'किंग कोहली' की बल्लेबाजी पर साफ नजर आ रहा है. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टी-20 मैच में विराट ने ऐसा शॉट लगाया जिसे देखकर 'मिस्टर 360 डिग्री' (Mr. 360 Degree) की याद आना लाजमी है

IND vs AUS: Virat Kohli ने लगाया Scoop Shot, तो AB de Villiers ने दिया मजेदार रिएक्शन
स्कूप शॉट लगाते विराट कोहली (फोटो-Twitter/@BCCI)

नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया (Australia) के खिलाफ टीम इंडिया ने शानदार प्रदर्शन करते हुए दूसरा टी-20 मुकाबला 6 विकेट से जीत लिया. इसके साथ  ही भारत (Team India) ने टी-20 सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली. सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच 8 दिसंबर को सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (Sydney Cricket Ground) पर खेला जाएगा. 

कोहली ने की डिविलियर्स की कॉपी
दूसरे टी-20 मैच में विराट कोहली (Virat Kohli) ने 24 गेंदों में 40 रन की अहम पारी खेली. इस दौरान किंग कोहली ने 2 चौके और 2 छक्के लगाए और टीम इंडिया को जीत के करीब ला दिया. मैच में रोमांचक पल तब आया जब कोहली ने एबी डिविलियर्स (AB de Villiers) की तरह स्कूप शॉट (Scoop Shot) लगाया. एंड्रयू टाई (Andrew Tye) की गेंद पर विराट का सिक्स जल्द ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. 

यह भी देखें- VIDEO: MS Dhoni जितने तेज नहीं हैं Matthew Wade, देखिए इस विकेटकीपर का कबूलनामा

डिविलियर्स का रिएक्शन
ये खबर एबी डिविलियर्स (AB de Villiers) तक भी जा पहुंची कि विराट ने उनके शॉट को कॉपी किया और बेहद कामयाब भी रहे. 'मिस्टर 360 डिग्री' ने एक वीडियो ट्वीट के जवाब में 'हंसी' और 'वाह-वाह' वाली इमोजी बनाई और इस शॉट का जमकर लुत्फ उठाया.

आईपीएल में पार्टनर
विराट कोहली (Virat Kohli) और एबी डिविलियर्स दोनों ही बल्लेबाज आईपीएल (IPL) की आरसीबी (RCB) टीम की तरफ से खेलते है. इन दोनों की जोड़ी को टूर्नामेंट में सबसे कामयाब माना जाता है. भले ही आरसीबी टीम यूएई में आयोजित किए गए आईपीएल के फाइनल में नहीं पहुंच पाई, लेकिन इन दोनों बल्लेबाजों का जलवा कायम रहा.

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.