इंग्लैंड में 'शायर' बने शिखर धवन, शायरी पढ़ आपके चेहरे पर भी आ जाएगी मुस्कान
Advertisement

इंग्लैंड में 'शायर' बने शिखर धवन, शायरी पढ़ आपके चेहरे पर भी आ जाएगी मुस्कान

हाल ही में एसेक्स के साथ चल रहे अभ्यास मैच के दौरान शिखर धवन 'शायर' बन गए.

अभ्यास मैच में शिखर धवन फ्लॉप रहे (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: टीम इंडिया का लगभग 80 दिनों का लंबा इंग्लैंड दौरा 3 जुलाई से शुरू हो चुका है. टी-20 सीरीज 2-1 से जीतने के बाद टीम इंडिया वन-डे की सीरीज 1-2 से गंवा चुकी है. अब भारत-इंग्लैंड के बीच असली मुकाबला टेस्ट सीरीज में होना है. 5 मैचों की टेस्ट सीरीज का मुकाबला 1 अगस्त से शुरू होकर 11 सितंबर तक चलेगा. भारत और इंग्लैंड के बीच पहला टेस्ट मैच बर्मिंघम में खेला जाएगा. इससे पहले भारत ने यहां एक तीन दिवसीय अभ्यास मैच खेला. भारत और एसेक्स के बीच खेला गया यह मैच ड्रॉ रहा. इस मैच में भारतीय बल्लेबाज शिखर धवन और चेतेश्वर पुजारा पूरी तरह से फ्लॉप साबित हुए, लेकिन तेज गेंदबाजों ने अपना दबदबा बनाया. इंग्लैंड के इस दौरे पर भी टीम इंडिया के कई खिलाड़ी सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और खूब तस्वीरें-वीडियो शेयर कर रहे हैं. 

  1. 1 अगस्त से शुरू होगी भारत-इंग्लैंड टेस्ट सीरीज
  2. भारत-इंग्लैंड के बीच 5 मैचों की टेस्ट सीरीज
  3. 11 सितंबर को खत्म होगी भारत-इंग्लैंड टेस्ट सीरीज

टेस्ट सीरीज शुरू होने से पहले शिखर धवन और टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली अपने परिवार के साथ लंदन में मस्ती कर रहे हैं. विराट और शिखर ने अपने परिवार के साथ कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. इसके साथ सोशल मीडिया पर शिखर धवन के मजाकिया पोस्ट भी जारी हैं.

हाल ही में एसेक्स के साथ चल रहे अभ्यास मैच के दौरान शिखर धवन 'शायर' बन गए. शिखर धवन ने इंस्टाग्राम पर चेतेश्वर पुजारा और विराट कोहली के साथ एक तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर में एक तरफ विराट कोहली खड़े हैं तो दूसरी तरफ चेतेश्वर पुजारा और बीच में शिखर धवन. इस तस्वीर को शेयर करते हुए शिखर धवन ने लिखा- कैसे न हो गुजारा, जब साथ हो कोहली और पुजारा. 

 

Kaise na ho guzara... jab saath ho Kohli aur Pujara!

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial) on

बता दें कि टीम इंडिया में शिखर धवन और विराट कोहली की दोस्ती काफी गहरी है. दोनों के परिवारों को भी अक्सर साथ में देखा जाता है. कुछ वक्त पहले धवन ने विराट के साथ एक और तस्वीर शेयर की थी और विराट को 'बदमाश बिल्ला' बताया था. शिखर धवन ने तस्वीर शेयर करते हुए इसके साथ कैप्शन लिखा- टॉम एंड जैरी वाला बदमाश बिल्ला@ विराट कोहली....और मैं जग्गा जट्ट.

 

Tom nd jerry waala badmaash billa @virat.kohli  aur main jagga jatt

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial) on

बता दें कि इससे पहले इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने टेस्ट सीरीज के लिए टीम की घोषणा कर दी है. टीम में आदिल राशिद को वापस बुलाया गया है. वह अब तक 10 टेस्ट मैच खेल चुके हैं और 38 विकेट ले चुके हैं. पहले तीन टेस्ट मैचों के लिए समरसैट के स्पिनर्स जैक लीच और डोम बैस का नाम शामिल किय गया है. ऑल राउंडर मोइन अली को न्यूजीलैंड दौरे के बाद से पहली बार टीम में शामिल किया गया है. वह इंग्लैंड के गेंदबाजी विकल्प को बेहतर करेंगे. चोटिल क्रिस वोक्स अभी चोट से पूरी तरह उबर नहीं पाए हैं. इसलिए उन्हें टीम में शामिल नहीं किया गया है.

ये भी देखे

Trending news