Shafali Verma की उम्र को 11 साल ज्यादा बताया, फैंस ने लगा दी Broadcasters की क्लास

शेफाली वर्मा (Shafali Verma) 27 जून 2021 को इंग्लैंड के खिलाफ वनडे में डेब्यू किया. इसके साथ ही वो सभी फॉर्मेट्स में डेब्यू करने वाली सबसे कम उम्र की भारतीय क्रिकेटर बन गईं.

Shafali Verma की उम्र को 11 साल ज्यादा बताया, फैंस ने लगा दी Broadcasters की क्लास
शेफाली वर्मा (फोटो-Twitter)

नई दिल्ली: भारतीय महिला क्रिकेट टीम (Indian Women Cricket Team) की सलामी बल्लेबाज शेफाली वर्मा (Shafali Verma) ने बेहद कम उम्र में इतिहास रच दिया, लेकिन टीवी ब्रॉडकास्टर ने इस मौके पर ऐसी गलती कर दी जो उनके फैंस को नागवार गुजरी.

शेफाली ने बनाया बड़ा रिकॉर्ड

शेफाली वर्मा (Shafali Verma) 27 जून 2021 को इंग्लैंड के खिलाफ वनडे में डेब्यू किया. इसके साथ ही वो सभी फॉर्मेट्स में डेब्यू करने वाली सबसे कम उम्र की भारतीय क्रिकेटर बन गईं, शेफाली ने महज 17 साल 150 दिन की उम्र में ये मुकाम हासिल किया.

 

फैंस ने लगाई ब्रॉडकास्टर्स की क्लास

शेफाली वर्मा (Shafali Verma) जब बैटिंग करने के लिए पिच पर आईं तो टीवी ब्रॉडकास्टर ने उनकी उम्र को 17 की जगह 28 बताया. इंग्लैंड में स्काई स्पोर्ट्स और भारत में सोनी टेन चैनल इस मैच का प्रसारण कर रहे हैं. फैंस ने इन चैनल्स के जमकर मजे लिए हैं, कई लोग तो आंकड़े देखकर हैरान रह गए.

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.