Shahid Afridi की बेटी Aqsa से सगाई करने को तैयार Pakistan के क्रिकेटर Shaheen Shah Afridi

पाकिस्तान क्रिकेट टीम (Pakistan Cricket Team) के तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी (Shaheen Shah Afridi) ने साल 2018 में इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू किया था. अब तक वो 15 टेस्ट 22 वनडे और 21 टी-20 इंटरनेशनल मैच खेल चुके है. 

Shahid Afridi की बेटी Aqsa से सगाई करने को तैयार Pakistan के क्रिकेटर Shaheen Shah Afridi
शहिद अफरीदी, अक्सा और शाहीन शाह अफरीदी (फोटो-Twitter)

नई दिल्ली: पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने सबसे बड़ी बेटी अक्सा (Aqsa) राष्ट्रीय टीम के तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी (Shaheen Shah Afridi) के साथ सगाई (Engagement) के लिए तैयार है. 20 साल के शाहीन पाक टीम के अहम गेंदबाज हैं. पाकिस्तानी मिडिया के मुताबिक शाहीन के पिता अयाज खान (Ayaz Khan) ने इसकी जानकारी पत्रकारों को दी.

अफरीदी ने क्या कहा?

पाकिस्तानी मीडिया में खबर आने के बाद शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने अपने ट्विटर पर लिखा, 'शाहीन के परिवार ने मेरे परिवार से मेरी बेटी के बारे में बात की. दोनों परिवार के लोग एक दूसरे के संपर्क में हैं, रिश्ते जन्नत में बनते हैं. अगर अल्लाह ने चाहा को ये रिश्ता भी तय हो जाएगा. मेरी दुआ शाहीन के साथ है, वो मैदान और मैदान के बाहर कामयाबी हासिल करते रहें.'

 

शाहीन ने कहा-'शुक्रिया लाला'

पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) के इस ट्वीट के जवाब में तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी (Shaheen Shah Afridi) ने लिखा, 'अलहमदुलिल्लाह, आपकी दुआओं के लिए शुक्रिया लाला, अल्लाह हमारे लिए हर चीजों को आसान करे, आप पूरे मुल्क की शान हैं.'

 

 

पाक टीम के रेग्युलर खिलाड़ी हैं शाहीन

पाकिस्तान क्रिकेट टीम (Pakistan Cricket Team) के तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी (Shaheen Shah Afridi) ने साल 2018 में इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू किया था. अब तक वो 15 टेस्ट 22 वनडे और 21 टी-20 इंटरनेशनल मैच खेल चुके है. शाहीन का जन्म 6 अप्रैल 2000 को खैबर पख्तूनख्वा (Khyber Pakhtunkhwa) प्रांत में हुआ था.

 

 

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.