अपनी बेटी को आरती करते नहीं देख पाए Shahid Afridi, गुस्से में कर दी थी ये शर्मनाक हरकत
X

अपनी बेटी को आरती करते नहीं देख पाए Shahid Afridi, गुस्से में कर दी थी ये शर्मनाक हरकत

शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने एक बार अपनी बेटी को आरती करते हुए देख लिया था. जिसके बाद उन्हें काफी गुस्सा आ गया था. 

 

अपनी बेटी को आरती करते नहीं देख पाए Shahid Afridi, गुस्से में कर दी थी ये शर्मनाक हरकत

नई दिल्ली: पाकिस्तान की क्रिकेट टीम के खिलाड़ी अक्सर अपनी हरकतों के चलते सुर्खियों में छाए रहते हैं. पाकिस्तान के क्रिकेटर कई बार तो अपने बयानों से ही पूरी दुनिया में विवाद खड़ा कर देते हैं. पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने भी एक बार ऐसा बयान दिया था, जिसके बाद पूरा बवाल मच गया था. दरअसल अफरीदी ने अपनी ही बेटी पर गुस्सा उतारा था. 

अफरीदी को नहीं पसंद आई ये बात 

दरअसल पाकिस्तानी टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने एक बार खुलासा किया था कि उन्होंने इस बात को लेकर अपने घर का टीवी तोड़ दिया कि उनकी बेटी आरती कर रही थी. शाहिद से जब एक टीवी एंकर ने पूछा कि क्या उन्होंने गुस्से में कभी टीवी तोड़ा है तो इस सवाल के जवाब में अफरीदी ने कहा हां एक बार उन्होंने ऐसा किया है. उन्होंने बताया कि ऐसा उन्हें तब करना पड़ा जब उन्होंने अपनी बेटी को एक टीवी सीरियल में आरती की नकल करते हुए देखा.

उनकी बीवी के कारण हुआ ऐसा 

अफरीदी (Shahid Afridi) ने इस वाकये के बारे में बताते हुए कहा कि दरअसल यह सब उनकी बीवी के कारण हुआ. पूर्व कप्तान ने बताया कि कुछ साल पहले डेली सोप्स बहुत लोकप्रिय थे और उनकी पत्नी हालांकि ज्यादा टीवी नहीं देखती थी, लेकिन ये सीरियल जरूर देखती थी. अफरीदी ने बताया कि उन्होंने कई बार अपनी पत्नी से कहा कि वे अकेले में ऐसे सीरियल देखें, बच्चों के साथ न देखें.

 

अफरीदी ने तोड़ दिया टीवी

अफरीदी (Shahid Afridi) ने कहा कि उन्होंने देखा कि उनकी एक बेटी, याद नहीं अंशा थी कि अक्शा थी, इसी तरह के एक सीरियल को देख अपने हाथ घुमा रही थी. अफरीदी ने कहा यह देखकर उन्होंने गुस्से में टीवी ही तोड़ दिया.   

Trending news