एमएस धोनी और विराट कोहली में बेहतर कौन? शाहिद कपूर के जवाब ने किया लाजवाब

शाहिद कपूर से ट्विटर पर लाइव चैट के दौरान पूछा गया कि एमएस धोनी और विराट कोहली में से बेहतर क्रिकेटर कौन है.

एमएस धोनी और विराट कोहली में बेहतर कौन? शाहिद कपूर के जवाब ने किया लाजवाब

मुंबई: खिलाड़ियों के बीच तुलना आम बात है. जब से खेल शुरू हुए हैं, तब से ऐसा हो रहा है. अक्सर ऐसी तुलना किसी तार्किक और ठोस नतीजे तक नहीं पहुंच पाती है. दो खिलाड़ियों के बीच ऐसी ही एक तुलना पर बॉलीवुड स्टार शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) के जवाब ने लोगों का दिल जीत लिया. उनसे पूछा गया था कि एमएस धोनी और विराट कोहली में बेहतर खिलाड़ी कौन है. 

बॉलीवुड स्टार शाहिद कपूर ट्विटर पर लाइव चैट कर रहे थे. इसी दौरान उनसे पूछा गया कि एमएस धोनी (MS Dhoni) और विराट कोहली (Virat Kohli) में से बेहतर क्रिकेटर कौन है. यह ऐसा सवाल था, जिस पर अच्छे-अच्छे दिग्गजों का दिमाग चकरा सकता है. लेकिन शाहिद का जवाब सबको लाजवाब कर गया. 

शाहिद कपूर ने इन दो क्रिकेटरों की तुलना पर जवाब दिया, "मम्मी या पापा?" शाहिद ने लाइव चैट के दौरान कई मजेदार जवाब दिए. जैसे कि जब उनसे पूछा गया कि लॉकडाउन के दौरान पत्नी को कैसे खुश रखें. इस पर शाहिद ने कहा कि आदरपूर्वक सेवा करो. बॉस, बॉस होता है. 

खेलप्रेमी जानते हैं कि महेंद सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) भारत को दो बार विश्व कप जिता चुके हैं. वे दुनिया के एकमात्र कप्तान हैं, जिनके नेतृत्व में किसी टीम ने आईसीसी की तीनों ट्रॉफी वनडे वर्ल्ड कप, टी20 वर्ल्ड कप और चैंपियंस ट्रॉफी जीती है. 

विराट कोहली की बात करें तो वे मौजूदा दौर के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज हैं. वे टीम इंडिया के मौजूदा कप्तान हैं. यह खिलाड़ी 70 इंटरनेशनल शतक लगा चुका है. कोहली के प्रशंसक मानते हैं कि वे सचिन तेंदुलकर के 100 शतकों का रिकॉर्ड तोड़ देंगे.