Shakib Al Hasan के बचाव में आईं वाइफ Umme Ahmed Shishir, कहा-'उनके खिलाफ साजिश हो रही है'
X

Shakib Al Hasan के बचाव में आईं वाइफ Umme Ahmed Shishir, कहा-'उनके खिलाफ साजिश हो रही है'

ढाका प्रीमियर लीग 2021 (DPL 2021) के मुकाबले में शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) एक बार नहीं दो बार गुस्से में अपना आपा खो बैठे. जिसके बाद उनकी काफी बदनामी हुई, लेकिन पत्नी उम्मे अहमद शिशिर (Umme Ahmed Shishir) ने शाकिब का बचाव किया है.

Shakib Al Hasan के बचाव में आईं वाइफ Umme Ahmed Shishir, कहा-'उनके खिलाफ साजिश हो रही है'

नई दिल्‍ली: एक मैच के दौरान बांग्‍लादेश (Bangladesh) के क्रिकेटर शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) को अपना गुस्सा दिखाना महंगा पड़ा. सोशल मीडिया पर किरकिरी के बाद इस ऑलराउंडर को माफी मांगनी पड़ी. हालांकि अब शाकिब की वाइफ उम्मे अहमद शिशिर (Umme Ahmed Shishir) ने अपना रिएक्शन दिया है.

उम्मे ने शाकिब को बताया हिम्मतवाला

उम्मे अहमद शिशिर (Umme Ahmed Shishir) ने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा, 'मैं इस घटना को वैसे ही एंजॉय कर रही हैं जैसा कि मीडिया कर रहा है. आखिरकार कोई न्यूज टीवी पर आई. जो लोग आज की घटना की साफ तस्वीर देख पाए उनका सपोर्ट पाकर अच्छा लग रहा है, कम कम किसी को मुश्किल हालात के खिलाफ खड़े होने की हिम्मत है.' 

 

यह भी पढ़ें- मस्ती के मूड में दिखीं Sachin Tendulkar की बेटी Sara Tendulkar, लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट वायरल


'ये शाकिब खिलाफ साजिश है'

उम्मे अहमद ने आगे लिखा, 'हालांकि ये देखना दुखद है कि मुख्य मुद्दे को मीडिया द्वारा दफन कर दिया गया, जो गुस्सा दिखा सिर्फ उसे हाइलाइट किया गया.. असल मसला अंपायर का फैसला था जो नजरों में आया. हेडलाइन सच में दुखद है. मेरे मुताबिक ये उनके खिलाफ एक साजिश है ताकि उन्हें हर हालात का विलेन साबित किया है. अगर आप क्रिकेट लवर हैं तो अपने एक्शन को लेकर सतर्क रहें.' 

 

 


मैच के दौरान शाकिब ने की बदतमीजी

ढाका प्रीमियर लीग (डीपीएल) 2021 में मोहम्मडन स्पोर्टिंग क्लब और अभानी लिमिटेड के बीच एक मुकाबला खेला जा रहा है . इस मुकाबले में शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) एक बार नहीं 2 बार गुस्से में अपना आपा खो बैठे.

अंपायर पर बुरी तरह चिल्लाए

मुकाबले में शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) गेंदबाजी करने उतरे और अपने पहले ही ओवर में उन्होंने मुशफिकुर रहीम को चकमा दे दिया. अंपायर से शाकिब ने आउट की अपील की लेकिन अंपायर में मना कर दिया. जिसके बाद शाकिब गुस्से में आ गए और स्टंप पर लाट मारी, इतना ही नहीं इसके बाद वो अंपायर पर बुरी तरह चिल्लाने लगे.

 



शाकिब ने उखाड़ा स्टंप

शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) ने मैच के दौरान एक बार फिर गुस्सा दिखाया, और अंपायर पर चिल्लाते हुए आए. जिसके बाद गुस्से में उन्होंने हाथों से स्टंप उखाड़ दिया और मैदान पर फेंक दिया.शाकिब अल हसन का यह रवैया बेहद ही खराब था.

VIDEO

Trending news