सचिन और लारा को याद कर इमोशनल हुए शेन वॉर्न, इंस्टाग्राम पर शेयर की पुरानी तस्वीर

शेन वॉर्न, सचिन तेंदुलकर और ब्रायन लारा भले ही इंटरनेशनल क्रिकेट में एक दूसरे के प्रतिद्वंद्वी रहे हैं, लेकिन मैदान के बाहर इन तीनों के बीच जबरदस्त दोस्ती है.

सचिन और लारा को याद कर इमोशनल हुए शेन वॉर्न, इंस्टाग्राम पर शेयर की पुरानी तस्वीर
शेन वॉर्न (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया के पूर्व लेग स्पिनर शेन वॉर्न (Shane Warne) ने दुनिया के 2 महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) और ब्रायन लारा (Brian Lara) की तारीफ की है. वॉर्न ने कहा है कि ये दोनों बेस्ट बल्लेबाज थे, जिनके खिलाफ और जिनके साथ वो खेले हैं. 

यह भी पढ़ें- सिडनी रवाना होने से पहले युजवेंद्र चहल ने धनश्री वर्मा को Cute अंदाज में कहा गुडबाय

वॉर्न ने अपने इंस्टाग्राम पर इन दोनों के साथ एक फोटो पोस्ट की है, जिसमें उन्होंने लिखा, 'सचिन तेंदुलकर और ब्रायन लारा 2 बेस्ट बल्लेबाज थे, जिनके खिलाफ और जिनके साथ मैं 1989 से 2013 तक खेला हूं. क्या आप हम तीनों को खेलते हुए देखना पसंद करते हैं और मैदान पर प्रतिस्पर्धा करते हुए.'

सचिन ने 16 साल की उम्र में 1989 में कराची में पाकिस्तान के खिलाफ इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू किया था. उन्होंने भारत के लिए 200 टेस्ट मैच खेले हैं. वनडे और टेस्ट में मिलाकर सचिन ने 100 शतक लगाए हैं.

लारा ने वेस्टइंडीज के लिए 131 टेस्ट और 299 वनडे मैच खेला है. वो टेस्ट क्रिकेट में एक पारी में 400 रन बनाने वाले दुनिया इकलौते बल्लेबाज हैं. वॉर्न ने 145 टेस्ट मैचों में 708 विकेट लिए हैं. वहीं, 194 वनडे में उनके नाम 293 विकेट हैं.
(इनपुट-आईएएनएस)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.