The Hundred पर कोरोना का कहर, टूर्नामेंट के दौरान Shane Warne हुए पॉजिटिव
Advertisement

The Hundred पर कोरोना का कहर, टूर्नामेंट के दौरान Shane Warne हुए पॉजिटिव

ऑस्ट्रेलिया (Australia) के पूर्व दिग्गज स्पिनर शेन वार्न (Shane Warne) 'द हंड्रेड' (The Hundred) टूर्नामेंट की टीम 'लंदन स्प्रिट' (London Spirit) के हेड कोच हैं, उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है.

शेन वॉर्न (फाइल फोटो)

लंदन: ऑस्ट्रेलिया (Australia) के पूर्व क्रिकेट शेन वार्न (Shane Warne) कोरोना वायरस टेस्ट (Coronavirus Test) में पॉजिटिव पाए गए हैं. वो इस वक्त इंग्लैंड (England) में हैं और उन्होंने खुद को क्वारंटीन (Quarantine) कर लिया है

  1. शेन वॉर्न को हुआ कोरोना
  2. खुद को किया आइसोलेट
  3. 'कोई खिलाड़ी संक्रमित नहीं'

मैच को दौरान गैरहाजिर रहे वॉर्न

शेन वार्न (Shane Warne) कोविड-19 टेस्ट  (COVID-19 Test) में पॉजिटिव पाए जाने के बाद लंदन स्प्रिट और सदर्न ब्रेव (London Spirit vs Southern Brave) के बीच खेले गए 'द हंड्रेड' (The Hundred) टूर्नामेंट के मुकाबले के दौरान मौजूद नहीं नहीं रह पाए. गौरतलब है कि 51 साल के वार्न लंदन स्प्रिट की पुरुष टीम के हेड कोच हैं.

 

'कोई भी खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव नहीं'

लंदन स्प्रिट 'लंदन स्प्रिट' (London Spirit) क्लब ने बयान में कहा, ‘सुबह बीमार महसूस करने के बाद शेन का शुरुआती टेस्ट कराया गया जो कि पॉजिटिव आया है. उन्हें टीम और सहयोगी स्टाफ से अलग-थलग कर दिया गया है और पीसीआर टेस्ट के रिजल्ट का इंतजार है. टीम मैनेजमेंट के एक दूसरे सदस्य का टेस्ट भी पॉजिटिव आया है और वो भी आइसोलेट हो गए है. कोई भी खिलाड़ी संक्रमित नहीं है.
 

यह भी पढ़ें- IND vs ENG: भारत ने आखिरी बार ट्रेंट ब्रिज में कब खेला था टेस्ट? जानिए उस मैच का रिजल्ट
 

शानदार रहा है वॉर्न का करियर

शेन वार्न ने अपने इंटरनेशनल करियर के दौरान 145 टेस्ट मैच में 708 विकेट चटकाए थे, जबकि 194 वनडे मैचों में 293 विकेट उनके खाते में दर्ज किए गए थे. टेस्ट क्रिकेट में विकेट लेने के लिहाज से श्रीलंका के मुथैया मुरलीधरन (Muttiah Muralitharan) के बाद दूसरे नंबर के गेंदबाज वार्न ने उनसे पहले 700 विकेट पूरे किए थे. वे गेंदबाजी के इस ऊंचे शिखर को छूने वाले दुनिया के पहले गेंदबाज बने थे. 

Trending news