Breaking News
  • रिया और शाविक की जमानत याचिका पर सुनवाई 29 सितंबर तक टली

इस खूबसूरत फुटबॉल एंकर को दिल दे बैठे थे शेन वॉटसन, ऐसे हुई थी लव स्टोरी की शुरुआत

ऑस्ट्रेलिया के क्रिकेटर शेन वॉटसन अपनी तूफानी बल्लेबाजी के लिए मशहूर हैं, लेकिन इससे भी ज्यादा वो अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहते हैं.

इस खूबसूरत फुटबॉल एंकर को दिल दे बैठे थे शेन वॉटसन, ऐसे हुई थी लव स्टोरी की शुरुआत
शेन वॉटसन और ली फरलॉन्ग (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: क्रिकेट के खिलाड़ी मैदान पर अपने प्रदर्शन के लिए ही नहीं बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरते हैं. वैसे भी फैंस अपने पसंदीदा खिलाड़ियों के बारे में हर छोटी बड़ी बात जानना चाहते हैं. ऐसे ही ऑस्ट्रेलिया के क्रिकेटर शेन वॉटसन (Shane Watson) के फैंस खेल के अलावा उनकी प्रेम कहानी में भी काफी इंटरेस्ट लेते हैं. इतना ही नहीं वॉटसन और उनकी पत्नी ली फरलॉन्ग (Lee Furlong) को 'गोल्डन कपल' कहा जाता है. वैसे इन दोनों की प्रेम कहानी काफी दिलचस्प है. तो चलिए आज की ये स्टोरी शेन वॉटसन और ली फरलॉन्ग की लव स्टोरी के नाम.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Don’t want this Long weekend to end. Nothing beats quality time with these three.

A post shared by Shane Watson (@srwatson33) on

अपनी बल्लेबाजी से हर किसी को अपना दीवाना बनाने वाले शेन वॉटसन जब पहली बार ली से मिले तब वो एक घायल शेर थे. उस वक्त उनकी गर्लफ्रेंड ने उनसे ब्रेकअप कर किसी और से शादी कर ली थी. ली फरलॉन्ग उन दिनों एक स्पोर्ट्स चैनल पर फुटबॉल के लिए एंकरिंग करती थीं. उस वक्त कई खिलाड़ियों के साथ उनकी जान पहचान थी. खबरों की मानें तो कई खिलाड़ियों का दिल ली फरलॉन्ग पर फिदा था. वहीं ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के ब्रेट ली (Brett Lee) उनके काफी अच्छे दोस्त हैं. दरअसल, ब्रेट ली की पत्नी लिज ने ही साल 2006 में वॉटसन को ली फरलॉन्ग से मिलवाया था.

 

पहली बार मिलते ही ली फरलॉन्ग और वॉटसन में अच्छी दोस्ती हो गई थी. दोनों एक-दूसरे से मिलने लगे और 1 महीने के अंदर ही दोनों ने डेटिंग शुरू कर दी, जिसके बाद कई बार ली और वॉटसन को एक-दूसरे के साथ स्पॉट किया गया. रिलेशनशिप में आने के कुछ ही महीनों के बाद जब दोनों को ये अंदाजा हो गया कि अब वो एक-दूसरे के बिना नहीं रह सकते तो उन्होंने शादी करने का फैसला कर लिया. शादी से पहले दोनों ने लगभग 4 साल तक एक-दूसरे को डेट किया था.  

 

वैसे आपको बता दें कि शादी से पहले एक सर्वे के जरिए ली फरलॉन्ग को दुनिया की नंबर वन क्रिकेटर WAG (Wife And Girlfriend) का खिताब मिल चुका है. वहीं साल 2010 में शेन वॉटसन और ली फरलॉन्ग ने ऑस्ट्रेलिया में शानदार तरीके से शादी की थी जिसमें कुछ करीबी लोग ही शामिल हुए थे. शादी के बाद इस इस खूबसूरत जोड़ी को 'गोल्डन कपल' कहा गया और कुछ ने तो दोनों की शादी को 'लव स्टोरी ऑफ द सेंचुरी' तक कह दिया था. अब शेन वॉटसन और ली फरलॉन्ग 2 बच्चों के माता-पिता बन चुके हैं. उन्होंने अपने बेटे का नाम विल और बेटी का नाम माटिल्डा विक्टोरिया वॉटसन रखा है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Special times seeing the sights of NYC in Central Park. Beautiful tribute to the great John Lennon#gonetoosoon

A post shared by Shane Watson (@srwatson33) on