BREAKING NEWS

17 साल की Shefali Verma ने दिलाई MS Dhoni की याद, विकेट बचाने के लिए लगा दी जान

भारतीय महिला टीम इंग्लैंड के खिलाफ दोनों वनडे मैच गंवा कर 2-0 से पीछे चल रही है. लेकिन इस मैच में एक पल ऐसा आया जब फैंस को महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की याद आ गई. 

17 साल की Shefali Verma ने दिलाई MS Dhoni की याद, विकेट बचाने के लिए लगा दी जान
फोटो (Twitter)

नई दिल्ली: भारतीय महिला टीम इस वक्त इंग्लैंड के दौरे पर है. इस दौरे पर टीम ने सबसे पहले 7 साल के लंबे इंतजार के बाद एक टेस्ट मैच खेला जोकि ड्ऱॉ रहा. लेकिन कुछ ही दिनों पहले शुरू हुई वनडे सीरीज में महिला टीम के साथ अबतक कुछ भी अच्छा नहीं हुआ है. भारतीय टीम दोनों वनडे मैच गंवा कर 2-0 से पीछे चल रही है. लेकिन इस मैच में एक पल ऐसा आया जब फैंस को महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की याद आ गई. 

शेफाली ने दिलाई धोनी की याद 

दूसरे मैच में 5 विकेट से हार का सामना करने वाली भारतीय टीम की ओपनिंग बल्लेबाज शेफाली वर्मा (Shefali Verma) ने फैंस को टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की याद दिला दी. दरअसल 17वें ओवर की एक गेंद पर शेफाली ने आगे निकलकर एक शॉट खेलने की कोशिश की. वो अपने शॉट को खेलने से चूक गईं और इंग्लैंड की विकेटकीपर ने उन्हें स्टंप आउट कर दिया. 

लेकिन शेफाली (Shefali Verma) ने आउट होने से पहले अपना विकेट बचाने से पहले भरपूर कोशिश की. शेफाली ने एकदम धोनी (MS Dhoni) की ही तरह फुल स्ट्रेच कर क्रीज के अंदर पहुंचने की कोशिश की. बता दें कि भारत के लिए खेलते हुए धोनी ने इसी तरह अपना विकेट बचा लिया था. हालांकि शेफाली खुद को आउट होने से नहीं बचा पाईं. 

 

भारत ने गंवाई सीरीज 

दूसरे वनडे में भारतीय टीम ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए कप्तान मिताली राज (Mithali Raj) के 92 गेंदों पर छह चौकों की मदद से 59 रन के दम पर 50 ओवर में 221 रन बनाए. लक्ष्य का पीछा करने उतरी इंग्लैंड की टीम ने डंक्ली के 81 गेंदों पर पांच चौकों और एक छक्के के सहारे नाबाद 73 रन की मदद से 47.3 ओवर में पांच विकेट पर 225 रन बनाकर मैच जीत लिया. इसी के साथ तीन मैचों की सीरीज में इंग्लैंड की टीम ने 2-0 की अजेय बढत बना ली है. 

VIDEO

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.