श्रीलंका दौरे के लिए टीम इंडिया में नहीं चुके जाने पर टूटा Sheldon Jackson का दिल, ट्वीट में छलका दर्द
Advertisement

श्रीलंका दौरे के लिए टीम इंडिया में नहीं चुके जाने पर टूटा Sheldon Jackson का दिल, ट्वीट में छलका दर्द

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के लिए खेलने वाले विकेटकीपर बल्लेबाज शेल्डन जैक्सन (Sheldon Jackson) को श्रीलंका के खिलाफ सीमित ओवरों की सीरीज के लिए 20 सदस्यीय भारतीय टीम में शामिल नहीं किया गया है.

(FILE PHOTO)

नई दिल्ली: श्रीलंका के खिलाफ इस साल जुलाई में होने वाली सीमित ओवरों की सीरीज के लिए 20 सदस्यीय भारतीय टीम की घोषणा कर दी गई है. इस टीम में छह अनकैप्ड खिलाड़ी शामिल किए गए हैं. जहां युवा खिलाड़ियों को मौका दिया गया है, वहीं एक खिलाड़ी ऐसा भी है जिसके शानदार प्रदर्शन के बाद भी उसे टीम में नहीं चुका गया.

  1. श्रीलंका दौरे के लिए हुआ टीम इंडिया का ऐलान
  2. शेल्डन जैक्सन को नहीं मिली जगह
  3. जैक्सन ने शेयर किया दर्द भरा ट्वीट

शेल्डन जैक्सन को नहीं मिली टीम में जगह

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के लिए खेलने वाले विकेटकीपर बल्लेबाज शेल्डन जैक्सन (Sheldon Jackson) को जगह नहीं मिली है. टीम में नहीं चुने जाने से शेल्डन जैक्सन काफी निराश हैं. उन्होंने टीम चयन के बाद जो ट्वीट किया, जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

 

चेतन सकारिया, देवदत्‍त पडिक्‍कल, रुतुराज गायकवाड़, कृष्‍णप्‍पा गौतम और नितिश राणा को पहली बार भारतीय टीम में शामिल किया गया. लेकिन 34 साल के शेल्डन जैक्सन (Sheldon Jackson) टीम में जगह बनाने में कामयाब नहीं हुए. 

शेल्डन जैक्सन का शानदार प्रदर्शन 

शेल्‍डन जैक्‍सन (Sheldon Jackson) ने घरेलू क्रिकेट में दमदार प्रदर्शन किया है. पिछले दो रणजी ट्रॉफी सीजन में उन्‍होंने 800 से ज्‍यादा रन बनाए हैं. शेल्डन ने फर्स्ट क्लास मैचों में लगभग 50 की औसत से 5634 रन बनाए हैं, वहीं लिस्ट ए मैचों की बात करें तो 37.42 की औसत से 2096 रन बनाए हैं. टी20 मैचों में उनका औसत 25.86 का है, जबकि स्ट्राइक रेट 117.09 का है. टी20 मैचों में शेल्डन ने 1240 रन बनाए हैं.

श्रीलंका दौरे के लिए टीम इंडिया का ऐलान

भारत और श्रीलंका के बीच 13 जुलाई को पहला वनडे मैच खेला जाएगा जबकि दूसरा और तीसरा वनडे क्रमश 16 और 18 जुलाई को होंगे. वनडे सीरीज के बाद 21, 23 और 25 जुलाई को तीन टी20 मैच होंगे.

कप्तान विराट कोहली के नेतृत्व में भारतीय टेस्ट टीम इंग्लैंड के खिलाफ अगस्त-सितंबर में पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेलेगी, इसलिए श्रीलंका दौरे पर धवन को कप्तान बनाया गया है. धवन के अलावा टीम के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार को उपकप्तान बनाया गया है.सभी मुकाबले कोलंबो के आर प्रेमदासा अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेले जाएंगे.

श्रीलंका दौरे के लिए भारतीय टीम इस प्रकार है : शिखर धवन (कप्तान), पृथ्वी शॉ, देवदत्त पडीकल, रूतुराज गायकवाड़, सूर्यकुमार यादव, मनीष पांडे, हार्दिक पांड्या, नीतीश राणा, ईशान किशन (विकेटकीपर), संजू सैमसन (विकेटकीपर), युजवेंद्र चहल, राहुल चाहर, के. गौतम, क्रुणाल पांड्या, कुलदीप यादव, वरूण चक्रवर्ती, भुवनेश्वर कुमार (उपकप्तान), दीपक चाहर, नवदीप सैनी और चेतन सकारिया.

नेट गेंदबाज : इशान पोरेल, संदीप वारियर, अर्शदीप सिंह, साई किशोर और सिमरनजीत सिंह.

 

Trending news