टूट गया रिश्ता! जब 10 साल बड़ी और 2 बच्चों की मां को दिल दे बैठे थे धवन, स्टार क्रिकेटर ने मिलवाया था
Advertisement

टूट गया रिश्ता! जब 10 साल बड़ी और 2 बच्चों की मां को दिल दे बैठे थे धवन, स्टार क्रिकेटर ने मिलवाया था

शिखर धवन ने साल 2012 में आयशा मुखर्जी से शादी की थी. आयशा मेलबर्न की रहने वाली ब्रिटिश बंगाली हैं. शिखर और आयशा फेसबुक पर दोस्त बने थे और दोनों के मिलने के पीछे क्रिकेटर हरभजन सिंह का रोल है.

Shikhar Dhawan and Ayesha Mukherjee

नई दिल्ली: टीम इंडिया के स्टार ओपनर शिखर धवन का उनकी पत्नी आयशा मुखर्जी से तलाक (Divorced) हो गया है. आयशा मुखर्जी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इस बात की जानकारी दी है. इस पर शिखर धवन की तरफ अब तक कोई स्टेटमेंट नहीं आया है. बता दें कि शिखर धवन (Shikhar Dhawan) की पत्नी आयशा मुखर्जी (Ayesha Mukherjee) धवन को सपोर्ट करने के लिए कई मैचों के दौरान स्टेडियम में दिखाई देती थीं, और गब्बर के चौकों और छक्कों का वह जमकर लुफ्त उठाती थीं. आयशा अक्सर जब भी स्टेडियम में आती थीं तो वह कैप पहने हुए होती थीं.

  1. हरभजन की वजह से हुई धवन और आयशा की दोस्ती 
  2. आयशा से 10 साल छोटे हैं शिखर
  3. धवन की वाइफ को पहली शादी से थीं दो बेटियां

fallback

हरभजन की वजह से हुई धवन और आयशा की दोस्ती 

शिखर धवन ने साल 2012 में आयशा मुखर्जी से शादी की थी. आयशा मेलबर्न की रहने वाली ब्रिटिश बंगाली हैं. शिखर और आयशा फेसबुक पर दोस्त बने थे और दोनों के मिलने के पीछे क्रिकेटर हरभजन सिंह का रोल है. दरअसल, बताया जाता है कि शिखर ने आयशा को हरभजन सिंह की फेसबुक फ्रेंडलिस्ट में देखा था और उनकी तस्वीर देखते ही उन पर फिदा हो गए थे. इसके बाद शिखर ने आयशा को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी थी.

fallbackआयशा से 10 साल छोटे हैं शिखर

फिर दोनों के बीच बातचीत होने लगी और दोनों एक- दूसरे से प्यार करने लगे. शिखर उम्र में आयशा से 10 साल छोटे हैं. साल 2009 में दोनों ने सगाई कर ली. लेकिन शादी के लिए शिखर को थोड़ा समय चाहिए था क्योंकि वो अपने क्रिकेट करियर पर ध्यान देना चाहते थे.

fallback

धवन की वाइफ को पहली शादी से हैं दो बेटियां

इसके बाद साल 2012 में दोनों ने शादी कर ली. आयशा की यह दूसरी शादी थी. इससे पहले आयशा ने ऑस्ट्रेलिया के बिजनेसमैन से शादी की थी. लेकिन बाद में दोनों का तलाक हो गया. आयशा और उनके पहले पति की दो बेटियां हैं जिनका नाम रेया और आलिया है.

fallbackशिखर और आयशा का एक बेटा

शिखर और आयशा का एक बेटा है जिसका नाम जोरावर है. शिखर अपनी बेटियों से भी उतना ही प्यार करते हैं जितना कि अपने बेटे से. आयशा से शादी के बाद शिखर ने एक इंटरव्यू में कहा था, 'मेरी किस्मत में थीं मेरी दो बेटियां, तो वो एकदम से मेरी जिंदगी में आ गईं. मैं खुद को किस्मतवाला समझता हूं.'

fallback

ब्रिटिश बंगाली हैं आयशा

बता दें कि आयशा आधी बंगाली और आधी ब्रिटिश हैं. आयशा की मां ब्रिटिश हैं और उनके पिता बंगाली. आयशा के पिता बंगाली हैं इसलिए आयशा बहुत अच्छी बंगाली बोलती हैं और बहुत अच्छी इंडियन डिशेज भी बनाती हैं. बता दें कि आयशा को टैटू का शौक है और वो उसके चलते चर्चा में भी रह चुकी हैं.

VIDEO-

Trending news