VIDEO : पापा को टीवी में ढूंढ रहा था जोरावर, यह देख भर आया 'गब्बर' का दिल
Advertisement

VIDEO : पापा को टीवी में ढूंढ रहा था जोरावर, यह देख भर आया 'गब्बर' का दिल

इस मैच को जीतकर पूरी टीम इंडिया बेहद खुश है, लेकिन शिखर धवन थोड़े उदास हो गए हैं.

जीत के बाद भी उदास हुए शिखर धवन (PIC : INSTAGRAM)

नई दिल्ली : भारत ने अपने हरफनमौला खेल के दम पर बुधवार को महाराष्ट्र क्रिकेट संघ (एमसीए) स्टेडियम में खेले गए दूसरे वनडे मैच में न्यूजीलैंड को छह विकेट से हरा दिया. इसी के साथ तीन वनडे मैचों की सीरीज 1-1 की बराबर पर आ गई है. मुंबई में खेले गए पहले मैच में कीवी टीम ने जीत हासिल करते हुए बढ़त ले ली थी. भारत ने अपने गेंदबाजों के सधे प्रदर्शन के चलते कीवी टीम को निर्धारित 50 ओवरों में नौ विकेट पर 230 रनों पर ही सीमित कर दिया था. इस आसान से लक्ष्य को भारत ने शिखर धवन (68) और दिनेश कार्तिक (नाबाद 64) की अर्धशतकीय पारियों की मदद से 46 ओवरों में चार विकेट खोकर हासिल कर लिया.

  1. शिखर धवन ने न्यूजीलैंड के खिलाफ पहला अर्धशतक जड़ा
  2. शिखर धवन ने 84 गेंदों का सामना करते 68 रनों की पारी खेली 
  3. शिखर धवन ने भारतीय सरजमीं पर 25 पारियों में अपने 1000 वनडे रन भी पूरे किए

इस मैच को जीतकर पूरी टीम इंडिया बेहद खुश है, लेकिन शिखर धवन थोड़े उदास हो गए हैं. शिखर धवन ने इंस्टाग्राम पर एक  वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो को पोस्ट करते हुए उनका मन बेहद उदास था. 

VIDEO : 'जीवनदान' मिला तो शिखर धवन ने जड़ दी 'डबल फिफ्टी'

दरअसल, इस वीडियो में शिखर धवन का बेटा जोरावर भारत-न्यूजीलैंड के बीच खेले गए दूसरे मैच को घर पर टेलीविजन में देख रहा था. खेल शुरू होने के साथ दोनों टीमें मैदान पर आईं  और राष्ट्रगान हुआ. जैसे ही भारत का राष्ट्रगान शुरू हुआ, जोरावर टेलीविजन में अपने पापा को ढूंढने लगा. 

VIDEO : इस CUTE RIDER की बाइक से हुई 'गब्बर' की टक्कर

जब कैमरा शिखर धवन पर फोकस हुआ तो जोरावर खुशी से झूम उठा और पापा... पापा कहने लगा. इस वीडियो को देखकर धवन की दिल भर आया. उन्होंने अपने फैन्स के साथ सोशल मीडिया पर इस वीडियो को शेयर किया.

VIDEO : क्यों इस रोती बच्ची के मां-बाप पर फूटा विराट-शिखर का गुस्सा?

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए शिखर धवन ने लिखा- दिल भर आया वीडियो को देखकर, जिस तरह वो मुझे ढूंढ रहा है. काश मैं जोरावर को गले लगा सकता और खूब प्यार दे सकता. मेरा प्यार औऔर दुआएं हमेशा मेरे बच्चों के साथ हैं... सभी को प्यार...

 

Dil bhar aaya video dekh ke, jis tareeke se woh mujhe dhoondh rha hai.wish zoraver ko gale laga sakta main aur khoob pyaar de sakta. Mera pyaar aur duyaaein hamesha mere bachon ke saath hain .. love u all

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial) on

बता दें कि इस मैच में शिखर धवन ने शानदार 68 रनों की पारी खेली. शिखर धवन ने मैच में अपने करियर का 22वां वनडे शतक जड़ा. न्यूजीलैंड के खिलाफ यह उनका पहला अर्धशतक था. धवन ने 84 गेंदों का सामना करते हुए पांच चौके और दो छक्के मारे. शिखर धवन ने अर्धशतक लगाने के साथ-साथ अपने छक्कों का भी अर्धशतक पूरा कर लिया. इस मैच में दूसरा छक्का जड़ने के साथ ही धवन ने अपने 50 वनडे छक्के भी पूरे कर लिए.

इसके साथ ही अलावा शिखर धवन ने भारतीय सरजमीं पर खेलीं 25 पारियों में अपने 1000 वनडे रन भी पूरे किए. 

Trending news