शिखर धवन ने विराट कोहली को बताया 'बदमाश बिल्ला'

शिखर धवन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक विराट कोहली के साथ एक तस्वीर शेयर की. 

शिखर धवन ने विराट कोहली को बताया 'बदमाश बिल्ला'
शिखर धवन ने विराट कोहली के साथ शेयर की तस्वीर (PIC : INSTAGRAM/Shikhar Dhawan)
Play

नई दिल्ली: टीम इंडिया इस वक्त अपने इंग्लैंड दौरे पर है. 3 मैचों की टी-20 सीरीज में इंग्लैंड को 2-1 से मात देकर इस दौरे का आगाज किया, लेकिन वन-डे सीरीज में पहला मैच जीतने के बाद बाकी दोनों मैचों में हार का सामना करना पड़ा था. अब 1 अगस्त से भारत-इंग्लैंड के बीच 5 टेस्ट मैचों की सीरीज शुरू होने जा रही है, जो 11 सितंबर तक चलेगी. वन-डे सीरीज के खत्म होने और टेस्ट सीरीज के शुरू होने से पहले टीम इंडिया के खिलाड़ी खाली वक्त में इंग्लैंड में मस्ती कर रहे हैं. टीम इंडिया के खिलाड़ी इस खाली वक्त में परिवार और साथियों के साथ वक्त बिता रहे हैं. खिलाड़ी सोशल मीडिया पर अपनी इस मस्ती की तस्वीरें भी शेयर कर रहे हैं. इसी कड़ी में शिखर धवन ने भी कप्तान विराट कोहली के साथ एक तस्वीर शेयर की है और कोहली का एक कार्टून कैरेक्टर बताया है. 

शिखर धवन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक विराट कोहली के साथ एक तस्वीर शेयर की और मजेदार अंदाज में विराट कोहली को एक कार्टून कैरेक्टर (टॉम एंड जैरी) के साथ जोड़ दिया. इस तस्वीर में विराट कोहली एक लाल रंग की कैप पहने हुए हैं. शिखर धवन ने यह तस्वीर शेयर करते हुए इसके साथ कैप्शन लिखा- टॉम एंड जैरी वाला बदमाश बिल्ला@ विराट कोहली....और मैं जग्गा जट्ट.

 

Tom nd jerry waala badmaash billa @virat.kohli  aur main jagga jatt

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial) on

बता दें कि टीम इंडिया के खिलाड़ी इंग्लैंड में अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं. शिखर धवन ने इंग्लैंड से इंस्टाग्राम पर अपने परिवार के साथ तस्वीरें शेयर कर रहे है. शिखर धवन ने अपनी पत्ना आयशा मुखर्जी, दोनों बेटियों और बेटे के साथ  बकिंघम पैलेस के बाहर की तस्वीर भी शेयर की थी. 

भारत और इंग्लैंड के बीच पहला टेस्ट एक अगस्त से एजबेस्टन, बर्मिंघम में खेला जाएगा. दूसरा टेस्ट क्रिकेट के 'मक्का' कहे जाने वाले लॉर्ड्स में होगा. टी-20 और वन-डे सीरीज में शिखर धवन बहुत अच्छी फॉर्म में नहीं दिखे. टीम इंडिया के मध्यक्रम में भी स्थायित्व दिखाई नहीं पड़ा. सुरेश रैना और महेंद्र सिंह धोनी कुछ खास नहीं कर पाए.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.