Zee Rozgar Samachar

Amitabh Bachchan के अवतार में नजर आए ‘गब्बर’ Shikhar Dhawan, देखें Viral Video

टीम इंडिया के ‘गब्बर’ शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने इंस्टाग्राम पर अमिताभ बच्चन का मशहूर डायलॉग बोलते हुए वीडियो शेयर किया है.

Amitabh Bachchan के अवतार में नजर आए ‘गब्बर’ Shikhar Dhawan, देखें Viral Video
शिखर धवन (फोटो-insta/shikhardofficial)

नई दिल्ली: भारतीय टीम इस वक्त ऑस्ट्रेलिया दौरे पर है. टी20 और वनडे सीरीज के बाद चार मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला टेस्ट भी खेला जा चुका है. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज हारने के बाद टीम इंडिया ने टी20 सीरीज पर कब्जा जमाया था. 

भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने इस दौरे पर 74, 30, 16, 1, 52 और 28 रनों की पारियां खेली थीं. अब जहां टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेल रही है, वहीं धवन टेस्ट टीम का हिस्सा न होने की वजह से भारत लौट आए हैं. 

इसी बीच धवन (Shikhar Dhawan) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. टीम इंडिया के गब्बर इस वीडियो में अपने ही अंदाज में दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो में धवन अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का एक मशहूर डायलॉग बोलते हुए नजर आ रहे हैं और उन्होंने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है, 'गब्बर जहां खड़ा होता है, लाइन वहीं से शुरू होती है'. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का ये मशहूर डायलॉग फिल्म 'कालिया' का है. धवन का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है और फैंस इसे बेहद पसंद कर रहे हैं. 

क्या बॉक्सिंग डे टेस्ट में Ravindra Jadeja की होगी वापसी? Hanuma Vihari हो सकते हैं बाहर 

बता दें कि धवन (Shikhar Dhawan) ने 2018 के बाद से टीम इंडिया की ओर से कोई भी टेस्ट मैच नहीं खेला है. वह वनडे और टी20 इंटरनेशनल टीम के नियमित सदस्य हैं, लेकिन टेस्ट टीम से अंदर-बाहर होते रहे हैं.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.