टीम इंडिया के 'गब्बर' ने सुरेश रैना के साथ बीते पलों को किया याद, देखिए तस्वीर
Advertisement

टीम इंडिया के 'गब्बर' ने सुरेश रैना के साथ बीते पलों को किया याद, देखिए तस्वीर

शिखर धवन और सुरेश रैना का जूनियर क्रिकेट का करियर एकसाथ ही परवान चढ़ा था, यही वजह है कि दोनों खिलाड़ियों की दोस्ती काफी गहरी है.

टीम इंडिया के 'गब्बर' ने सुरेश रैना के साथ बीते पलों को किया याद, देखिए तस्वीर

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट के 'गब्बर' यानी शिखर धवन (Shikhar Dhawan) सोशल मीडिया पर बेहद सक्रिय रहते हैं. टीम इंडिया के ये जोरदार ओपनर सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ ऐसा करते रहते हैं, जो उनके फैंस को ही नहीं सभी क्रिकेट प्रेमियों को उनसे जोड़े रखता है. ऐसा ही एक थ्रोबैक मूमेंट गब्बर ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है, जिसने उनके ही नहीं बल्कि जोरदार बल्लेबाज सुरेश रैना (Suresh Raina) के फैंस को भी कई साल पीछे की यादों में भेजकर गुदगुदा दिया है.

  1. धवन ने बीते पलों को किया याद.
  2. सुरेश रैना के साथ फोटो शेयर की.
  3. धवन ने रैना को बताया पहलवान.

यह भी पढ़ें- खाली स्टेडियम में मैच कराने पर विराट कोहली ने दिया बयान, जानिए क्या कहा

रैना और खुद को बताया पहलवान

शिखर ने अपनी और रैना की कई साल पुरानी एक फोटो पोस्ट की है, जिसमें सुरेश रैना डंबल उठाकर जिम कर रहे हैं. देखने में ये फोटो किसी जिम की न होकर घर के किसी कमरे की लग रही है. #फ्लैशबैकफ्राइडे के नाम वाले इस फोटो में शिखर जिम करते सुरेश के सामने घुसने की कोशिश कर रहे हैं. सबसे मजेदार है इस फोटो पर लिखा गया कैप्शन. शिखर ने लिखा है, 'सुरेश पहलवान को सपोर्ट देते हुए धवन पहलवान'. फैंस को ये फोटो बेहद पसंद आया है. शुक्रवार रात को पोस्ट किए गए फोटो पर शनिवार सुबह तक 3.41 लाख लाइक्स आ चुके थे, जबकि 990 लोग उस पर कमेंट कर चुके थे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Suresh pehlwaan ko support dete hue Dhawan pehlwaan  @sureshraina3 #FlashbackFriday

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial) on

रैना ने भी दिया धवन को जवाब

फोटो को देखने के बाद सुरेश  रैना ने भी उस पर रिप्लाई लिखकर अपनी भावनाएं प्रकट की हैं. रैना ने लिखा, "गुड ओल्ड डेज, व्हाट मेमोरीज". इसके बाद शिखर ने रैना को रिप्लाई करते हुए अपनी और उनके क्रिकेट के सफर को याद किया है. सुरेश रैना की आईपीएल टीम चेन्नई सुपरकिंग्स ने भी फोटो की प्रशंसा करते हुए कैप्शन लिखा है, तो क्रिकेट कमेंटेटर और एंकर गौरव कपूर ने मजाकिया अंदाज में दोनों को छिला हुआ मुर्गा बताकर उनकी खिंचाई की है.

जूनियर वर्ल्ड कप में साथ खेले थे दोनों

शिखर और सुरेश रैना का जूनियर क्रिकेट का करियर एकसाथ ही परवान चढ़ा है. दोनों ने 2004 के अंडर-19 वर्ल्ड कप में अंबाती रायुडु की कप्तानी में टीम इंडिया में अपना डेब्यू किया था. दोनों ने उस वर्ल्ड कप में स्काटलैंड के खिलाफ मैच में महज 10 ओवर में 131 रन की साझेदारी की थी. शिखर ने उस मैच में 138 गेंद में 155 रन ठोक थे तो रैना ने महज 38 गेंद में 90 रन की पारी खेली थी. 

Trending news