Vijay Hazare Trophy: Shikhar Dhawan का धमाका, 153 रन बनाकर Delhi को दिलाई जीत

जयपुर (Jaipur) सवाई मानसिंह स्टेडियम (Sawai Mansingh Stadium) में दिल्ली (Delhi) के ओपनर शिखर धवन (Shikhar Dhawan) का धमाल देखने को मिला. उनकी शतकीय पारी के आगे महाराष्ट्र (Maharashtra) का कोई गेंदबाज टिक नहीं पाया.  

Vijay Hazare Trophy: Shikhar Dhawan का धमाका, 153 रन बनाकर Delhi को दिलाई जीत
शिखर धवन (फोटो-BCCI)

जयपुर: टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) विजय हजारे ट्रॉफी 2021 (Vijay Hazare Trophy 2021) में भी अपना जलवा दिखा रहे हैं. उनके प्रदर्शन की बदौलत दिल्ली (Delhi) की टीम ने महाराष्ट्र (Maharashtra) पर अपना दबदबा कायम किया.

धवन का शतक

जयपुर (Jaipur) के सवाई मानसिंह स्टेडियम (Sawai Mansingh Stadium) में दिल्ली (Delhi) के ओपनर शिखर धवन (Shikhar Dhawan) का बल्ला जमकर बोला. उन्होंने 118 गेंदों पर 21 चौके और 1 छक्के की बदौलत 153 रनों की शानदार शतकीय पारी खेली.

 

यह भी पढ़ें- पिच विवाद पर जिम्बाब्वे के पूर्व कप्तान को सूझी मस्ती, कोहली और रूट को किया ट्रोल

 

दिल्ली की जीत

विजय हजारे ट्रॉफी के राउंड-4 एलीट ग्रुप-डी मैच में महाराष्ट्र ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में 328/7 का स्कोर बनाया. इसके जवाब में दिल्ली ने 4 गेंद शेष रहते हुए 330 रन बनाए और ये मुकाबला 3 विकेट से जीत लिया. दिल्ली की 4 मैचों में यह लगातार तीसरी जीत है और वह 12 अंकों के साथ ग्रुप-डी में दूसरे नंबर पर है.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.