टीम इंडिया के गब्बर का बेटा करता है 'जादू', वाइफ आएशा ने शेयर किया वीडियो
Advertisement

टीम इंडिया के गब्बर का बेटा करता है 'जादू', वाइफ आएशा ने शेयर किया वीडियो

वीडियो में जोरावर गिलास के अंदर प्याज को गायब करके दिखा रहा है.

अपने बेटे जोरावर के साथ भारतीय बल्लेबाज शिखर धवन.

नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम के गब्बर यानी शिखर धवन (Shikhar Dhawan)तो सोशल मीडिया पर सक्रिय रहते ही हैं, लेकिन उनकी वाइफ आएशा धवन (Aesha Dhawan) भी कुछ कम नहीं हैं. किक बॉक्सर रह चुकीं आएशा सोशल मीडिया पर खूब सक्रिय रहती हैं और फिलहाल तो उन्होंने दूसरों को पेरेंटिंग टिप्स देने का काम भी चालू किया हुआ है. शिखर और आएशा के सोशल मीडिया पोस्ट में एक बात कॉमन रहती है, वो है ज्यादातर पोस्ट में उनके बेटे जोरावर धवन (zoravar Dhawan) की मौजूदगी. कम से कम फिलहाल लॉकडाउन के दौर में तो ये बात बिल्कुल तय है कि दोनों के पोस्ट में जोरावर जरूर मौजूद रहेगा. इसके चलते जोरावर भी सोशल मीडिया का स्टार बनता जा रहा है. लेकिन अब आएशा ने एक ऐसा वीडियो शेयर किया है, जिसके बाद जोरावर की अपनी फैन फॉलोइंग भी तैयार होने जा रही है.

  1. इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है वीडियो
  2. शिखर के जैसा ही दिखाई देता है जोरावर
  3. 2014 में पैदा हुआ था जोरावर धवन

जोरावर ने दिखाया प्याज से मैजिक
आएशा ने अपने इंस्टाग्राम पर "माई पर्सनल मैजिशियन" के हैडिंग से जोरावर का वीडियो शेयर किया हुआ है. इस वीडियो में जोरावर प्याज के साथ अपना जादू करते दिखाई दे रहा है. जोरावर दो प्याज को दो फाइबर गिलास से ढककर उन्हें गोलमोल घुमाने के बाद ग्लास उठाता है तो एक प्याज गायब हो जाता है. आएशा इस पर हैरानी जताती हैं तो जोरावर दोबारा गिलास नीचे रखकर दोनों प्याज पेश कर देता है. हालांकि फिर जोरावर दोनों प्याज गायब करने की कोशिश करता है और फेल हो जाता है तो दोनों मां-बेटा खूब हंसते हैं. दरअसल जोरावर ने इस जादू में एक हाथ की सफाई वाली ट्रिक अपनाई हुई है. जब वो गिलास उठाता है तो उसे जोर से भींच देता है, जिससे एक प्याज उसी के अंदर फंसा रह जाता है और बाहर एक ही प्याज दिखाई देता है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Our new friend Gucci we love you

A post shared by Aesha Dhawan (@aesha.dhawan5) on

 

अश्विन के साथ शिखर के लाइव चैट में भी दिखाया था जादू
जोरावर ने जादू करने की कोशिश पहली बार नहीं की है. इससे पहले भी भारतीय क्रिकेटर रविचंद्नन अश्विन (Ravichandaran Ashwin) ने जब शिखर के साथ इंटरव्यू  जैसी लाइव चैट की थी, तब भी जोरावर ने उस चैट के दौरान एक जादू करके दिखाया था. वह भी हाथ की सफाई का ही कारनामा था.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

The Apple doesnt fall far from the tree

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial) on

 

शिखर के बचपन की कार्बन कॉपी है जोरावर
जोरावर अपने पापा शिखर के बचपन की हूबहू कार्बन कॉपी है. ये बात खुद शिखर ने ही अपने फैंस के साथ शेयर की थी. पिछले महीने शिखर ने सभी के साथ अपने बचपन की फोटो शेयर की थी और साथ में जोरावर की फोटो भी लगाई थी. दोनों बिल्कुल एक जैसे लग रहे थे. शिखर ने लिखा था, "The Apple doesn't fall far from the tree (मतलब सेव पेड़ से दूर नहीं गिरता यानी बेटा पिता से अधिक अलग नहीं होता है)." बता दें कि जोरावर 2014 में जन्मा था. इससे पहले शिखर की वाइफ आएशा की पहली शादी से दो बेटियां भी हैं, जिन्हें शिखर अपनी बेटियों जितना ही प्यार करते हैं. आएशा उम्र में शिखर से बड़ी हैं, लेकिन दोनों ने लव मैरिज की थी.

 

Trending news