INDvsAUS: शोएब अख्तर ने कहा- रोहित शर्मा ने मार-मार कर भर्ता...

India vs Australia: रोहित शर्मा ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे वनडे मैच में 119 रन की बेहतरीन पारी खेली. 

INDvsAUS: शोएब अख्तर ने कहा- रोहित शर्मा ने मार-मार कर भर्ता...
रोहित शर्मा ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे करियर का 29वां शानदार शतक लगाया. (फोटो: ANI)

लाहौर: पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने भारतीय टीम के ओपनर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की तारीफ की है. उन्होंने कहा कि जब यह बल्लेबाज लय में होता है तो फर्क नहीं पड़ता की गेंद अच्छी है या बुरी. शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) का यह बयान बेंगलुरू में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली गई रोहित की बेहतरीन 119 रन की पारी के बाद आया है. भारत ने ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) को तीसरे वनडे मैच में सात विकेट से हराया. इसके साथ ही उसने 0-1 पिछड़ने के बावजूद यह सीरीज 2-1 से जीत ली. 

पाकिस्तानी दिग्गज शोएब अख्तर ने कहा, ‘जब रोहित लय में होते हैं तो वे परवाह नहीं करते कि गेंद अच्छी है या बुरी. ऐसा इसलिए क्योंकि उनके पास बहुत समय होता है. रोहित जब शॉट खेलते हैं तो वे बहुत खूबसूरत होते हैं.’ शोएब अख्तर ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, ‘यह उनकी बल्लेबाजी में बेहद आसानी और स्वाभाविक तौर पर आता है. उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाजों को मार-मार कर भर्ता बना दिया. उन्होंने इनका बुरा हाल कर दिया.’

यह भी पढ़ें: INDvsNZ: न्यूजीलैंड दौरे से पहले भारत को बड़ा झटका, स्टार तेज गेंदबाज हुआ चोटिल

रोहित शर्मा की इस पारी के अलावा कप्तान विराट कोहली की 89 रन की पारी के बूते भारत ने ऑस्ट्रेलिया को तीसरे मैच में सात विकेट से मात दी. इसके साथ ही भारत ने यह सीरीज 2-1 से जीत ली. भारतीय टीम अब न्यूजीलैंड दौरे पर जाएगी. 

उधर, स्टीव स्मिथ और विराट कोहली (Virat Kohli) में कौन बेहतर है, यह बहस भी फिर शुरू हो गई है. इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने इस बहस में शामिल होते हुए कोहली को बेस्ट बताया. दरअसल, डेनियल एलेक्जेंडर नामक प्रशंसक ने रविवार देर रात ट्वीट किया, ‘एक बार फिर यह बात साबित हो गई है कि स्टीव स्मिथ सभी फॉर्मेट में सर्वश्रेष्ठ हैं.’ माइकल वॉन ने इस ट्वीट के जवाब में लिखा, ‘मैं आपसे असहमत नहीं हूं. विराट सभी फॉर्मेट में सर्वश्रेष्ठ हैं.’ स्मिथ ने तीसरे वनडे में 131 रन की पारी खेली थी.