Shoaib Akhtar ने Prasidh Krishna को बताया करिश्मा, कहा- चमत्कार से कम नहीं थी वापसी

शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, 'वह कृष्णा नहीं, करिश्मा हैं. इंग्लैंड के बल्लेबाजों के हाथों धुनाई के बावजूद जिस तरह उन्होंने वापसी करते हुए चार विकेट झटके, वह किसी चमत्कार से कम नहीं है.' बता दें कि ये इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू करने वाले किसी भी भारतीय गेंदबाज का बेस्ट प्रदर्शन है. 

Shoaib Akhtar ने Prasidh Krishna को बताया करिश्मा, कहा- चमत्कार से कम नहीं थी वापसी
Prasidh Krishna and Shoaib Akhtar

पुणे: पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने भारतीय पेसर प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna) की जमकर तारीफ की है. प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna) ने इंग्लैंड के खिलाफ पहले वनडे मैच में शानदार डेब्यू किया था. प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna) ने 8.1 ओवर में 54 रन देकर 4 विकेट झटके थे.

प्रसिद्ध कृष्णा पर क्या बोले अख्तर?

शोएब अख्तर ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, 'वह कृष्णा नहीं, करिश्मा हैं.' इंग्लैंड के बल्लेबाजों के हाथों धुनाई के बावजूद जिस तरह उन्होंने वापसी करते हुए चार विकेट झटके वह किसी चमत्कार से कम नहीं है.' बता दें कि ये इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू करने वाले किसी भी भारतीय गेंदबाज का बेस्ट प्रदर्शन है.

चमत्कार से कम नहीं थी वापसी

प्रसिद्ध कृष्णा की गेंदबाजी के मुरीद हो चुके अख्तर ने कहा, 'ताबड़तोड़ रन खाने के बाद एक तेज गेंदबाज के तौर पर वापसी करने के लिए आपको अपना एटीट्यूड दिखाना होता है, लेकिन जिस तरह से उन्होंने चार विकेट झटके, वह बेहतरीन था.'

प्रसिद्ध कृष्णा ने पलट दिया था मैच

हाल ही में प्रसिद्ध कृष्णा जब MRF पेस फाउंडेशन में गए तो वहां उन पर ग्लेन मैक्ग्रा का प्रभाव पड़ना स्वाभाविक था और इस तेज गेंदबाज ने कहा कि उन्होंने इस आस्ट्रेलियाई दिग्गज से पहली चीज शांतचित बने रहना सीखा. प्रसिद्ध कृष्णा ने टीम इंडिया को 66 रन से जीत दिलाने में अहम रोल अदा किया था.

'पेस को कम मत करो'

शोएब अख्तर ने कहा, 'जब भी आपकी पिटाई हो तो बस एक चीज को याद रखो कि अपनी पेस को कम मत करो और विकेट पर नजर बनाए रखो और गेंद को सिर्फ वहीं पर फेंकने की कोशिश करो. आपको बस यही करने की जरूरत है जब आपको समझ नहीं आए कि अब क्या करना चाहिए. मैच को खत्म करिए अपनी सबसे हाइ स्पीड पर.'

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.