इस 'पड़ोसी' क्रिकेटर के घर का खाना खाकर खुश हुए विराट कोहली, बदले में दी बिरयानी

भारतीय बल्लेबाज श्रेयस अय्यर का मकान विराट कोहली के घर के करीब है, अय्यर की मां ने विराट कोहली को डोसा पका कर भेजा था.

इस 'पड़ोसी' क्रिकेटर के घर का खाना खाकर खुश हुए विराट कोहली, बदले में दी बिरयानी
विराट कोहली के साथ श्रेयस अय्यर.

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) लंबे समय से कोरोना वायरस महामारी के कारण अपनी मां से दूर मुंबई में मौजूद हैं. ऐसे में बुधवार को उन्हें जब एक क्रिकेटर की मां के हाथ का खाना खाने को मिला तो वे खुद को तारीफ करने से रोक नहीं सके. साथ ही उन्होंने बदले में उस क्रिकेटर की मां के लिए भेजा अपने हाथ की बिरयानी का तोहफा. 

श्रेयस अय्यर पहुंचे थे डोसा लेकर
दरअसल विराट की कप्तानी में खेलने वाले मुंबई के जोरदार युवा बल्लेबाज श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) उनके फ्लैट से थोड़ी दूरी पर ही रहते हैं. श्रेयस ही विराट के लिए अपनी मां के हाथ का बना डोसा लेकर पहुंचे थे. विराट ने अपने इस 'पड़ोसी' की तारीफ इंस्टाग्राम पर की. विराट ने इंस्टाग्राम पर अपनी और श्रेयस की एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें दोनों ने मास्क बांधे हुए हैं.

विराट ने कैप्शन में लिखा, 'हमसे 500 मीटर दूर रहने वाले इस दयालु पड़ोसी ने हमें घर का बना नीर डोसा लाकर दिया और हमारे चेहरों पर मुस्कुराहट ला दी. तुम्हारी मां को बहुत बहुत प्रणाम, क्योंकि हमने इतना स्वादिष्ट डोसा लंबे समय से नहीं खाया था. उम्मीद है तुमने भी मशरूम बिरयानी का लुत्फ लिया होगा, जो हमने बदले में दी थी. गुड मैन श्रेयस अय्यर.' साथ में विराट ने चेतावनी वाला नोट भी लिखा  है, जिसमें उन्होंने बताया है कि ये बिल्कुल नई फोटो है, जिसमें सोशल डिस्टेंसिंग के मानकों का पूरा पालन किया गया है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

 

श्रेयस ने बताया बिरयानी को टेस्टी
श्रेयस ने भी विराट की पोस्ट का जवाब दिया है. उन्होंने लिखा,"मैंने इसे (बिरयानी) बेहद पसंद किया." विराट के इस पोस्ट को सोशल मीडिया पर उनके करोड़ों फैंस ने हाथोहाथ लिया है. इस पोस्ट को पहले घंटे में ही 10 लाख से ज्यादा लोग पसंद कर चुके थे.

चहल ने फिर अड़ाई टांग
किसी भारतीय क्रिकेटर की कोई पोस्ट हो और उस पर लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) कोई कॉमेडी ना दिखाए, ये हो ही नहीं सकता है. चहल ने विराट कोहली के इस पोस्ट पर भी कॉमेडी करने का प्रयास किया. चहल ने विराट को लिखा,"भइया थोड़ी बिरयानी यहां भी भेज दो, बस 1400 किलोमीटर दूर है." चहल के इस जवाब को उनके फैंस ने बेहद पसंद किया. कई लोगों ने उन्हें रिप्लाई करते हुए लिखा कि वे जोक बहुत अच्छा मारते हैं.