'भाई तुम पांड्या से दूर रहा करो', Shubman Gill का नया लुक लोगों को नहीं आया पसंद
Advertisement

'भाई तुम पांड्या से दूर रहा करो', Shubman Gill का नया लुक लोगों को नहीं आया पसंद

भारतीय टीम के स्टार ओपनर शुभमन गिल (Shubman Gill) ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. लोग उनकी पोस्ट पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. 

 

फोटो (Twitter)

नई दिल्ली: क्रिकेटर्स अपने खेल के साथ-साथ अपने लुक्स के लिए भी काफी चर्चा में रहते हैं. लोग अपने फेवरेट खिलाड़ियों को सोशल मीडिया पर भी फॉलो करते हैं. इसी बीच टीम इंडिया के स्टार ओपनिंग बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) ने एक नए लुक में अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है, जिसको लोग खूब पसंद कर रहे हैं. 

  1. नए लुक में दिखे शुभमन गिल 
  2. सोशल मीडिया पर पोस्ट किया वीडियो 
  3. लोगों ने जमकर किया ट्रोल 

नए लुक में दिखे शुभमन 

स्टार ओपनर शुभमन गिल (Shubman Gill) अपने लुक्स को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं. शुभमन ने नए हेयर स्टाइल के साथ अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि गिल ने अपने बाल काफी छोटे करवा लिए हैं और उन्हें एक नया कलर भी दिया है. गिल का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

 

लोगों ने किया ट्रोल 

जहां एक तरफ कुछ लोग गिल (Shubman Gill) के नए हेयर स्टाइल से काफी खुश हैं, वहीं कुछ लोग उन्हें इसके लिए ट्रोल भी कर रहे हैं. लोगों ने अलग-अलग तरह के कमेंट्स शुभमन की इस नई वीडियो पर करे हैं. एक यूजर ने तो ये तक कह दिया कि भाई तुम पांड्या के साथ रहना छोड़ दो. ऐसा उस यूजर ने इसलिए कहा क्योंकि हार्दिक पांड्या भी अपने नए-नए हेयर स्टाइल को लेकर चर्चा में रहते हैं. 

fallback

सारा तेंदुलकर से हैं अफेयर की खबरें 

शुभमन गिल (Shubman Gill) के अफेयर की खबरें महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर के साथ हैं. शुभमन और सारा एक दूसरे की पोस्ट पर अक्सर कमेंट भी करते रहते हैं. लेकिन आज तक इन दोनों ने अपने रिलेशनशिप के बारे में कभी कोई खुलकर बात नहीं की है.          

 

Trending news