close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सिक्सर किंग युवराज ने की धमाकेदार वापसी, महज इतनी गेंदों पर जड़ दिया अर्धशतक

युवराज सिहं ने केवल 22 गेंदों पर 51 रन ठोक डाले. इस पारी में युवराज ने 3 चौके और पांच छक्के जड़े.

सिक्सर किंग युवराज ने की धमाकेदार वापसी, महज इतनी गेंदों पर जड़ दिया अर्धशतक
युवराज सिंह ने हाल में ही इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लिया है. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: सिक्सर किंग युवराज सिहं ने भले ही इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लिया हो पर उनके बल्ले में अभी भी वो धार बाकी है. युवराज सिंह ग्लोबल टी20 कनाडा टू्र्नामेंट का हिस्सा हैं. युवराज अपनी टीम टोरंटो रॉयल्स के कप्तान हैं. ब्रैप्टन वोल्व्स के खिलाफ युवराज का वही पुराना अंदाज नजर आया. इस मैच में युवराज ने केवल 22 गेंदों पर 51 रन ठोक डाले. इस पारी में युवराज ने 3 चौके और पांच छक्के जड़े.

टोरंटो रॉयल्स नहीं जीत पाया मैच
ब्रैप्टन वोल्व्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए टोरंटो रॉयल्स के सामने 20 ओवरों में 222 का लक्ष्य रख दिया. स्कोर का पीछा करने उतरे टोरंटो रॉयल्स ने आक्रामक शुरुआत की. न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान ब्रैडंन मैक्कुलम ने तेज 36 रनों की पारी खेली. युवराज सिंह नंबर 4 पर बल्लेबाजी करने आए और आते ही अपने बल्ले ही धमक दिखाने लगे. युवराज ने अपनी पारी के दौरान कुल 3 चौके और 5 छक्के जड़े. उन्होंने इस टूर्नामेंट में अपना दूसरा अर्धशतक भी पूरा किया. युवराज 16वें ओवर में आउट हो गए और अंत में टीम को 11 रन से मैच हाथ से गवाना पड़ा. ग्लोबल टी20 कनाडा वेबसाइट ने ट्वीटर पर युवराज को टैग करते हुए लिखा,'' युवराज ने गेंदबाजी क्रम तहस-नहस कर दिया.

 

 

 

युवराज ने पकड़ा शानदार कैच
ब्रैप्टन वोल्व्स के खिलाड़ी लेंडल सिमंस को युवराज ने एक बेहतरीन कैच पकड़ कर पवेलियन भेज दिया. ग्लोबल टी20 कनाडा कनाडा ने एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें उन्होंने लिखा," बेहतरीन कैच," जिसमें उन्होंने युवराज सिंह और लेंडल सिमंस को भी टैग किया.