बेटे ने ही कर दी इस पूर्व भारतीय क्रिकेटर की हत्या? पुलिस ने किया गिरफ्तार

पूर्व रणजी क्रिकेटर जयमोहन थंपी पिछले हफ्ते अपने घर में मृत पाए गए थे, अब केरल पुलिस ने उनके बेटे अश्विन पर हत्या का शक जताया है.

बेटे ने ही कर दी इस पूर्व भारतीय क्रिकेटर की हत्या? पुलिस ने किया गिरफ्तार
पूर्व रणजी क्रिकेटर जयमोहन थंपी. (फाइल फोटो)

तिरुवनंतपुरम:  पुलिस ने बुधवार को पूर्व रणजी क्रिकेटर जयमोहन थंपी (Jayamohan Thampi) के बेटे को हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया. थंपी पिछले हफ्ते यहां अपने घर में मृत पाए गए थे. उनकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि उनकी मौत सिर में चोट लगने से हुई जिसके बाद उनके बेटे अश्विन (Ashwin) को गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने कहा कि भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 302 के अंतर्गत उन्हें आरोपित किया गया है.

यह भी पढ़ें- दिलचस्प है बेन स्टोक्स और क्लारे रैडक्लिफ की लव स्टोरी, शादी से पहले बने थे माता-पिता

थंपी (62 साल) स्टेट बैंक ऑफ त्रावणकोर के उप महाप्रबंधक पद से रिटायर हुए थे. उनका शनिवार को निधन हो गया था लेकिन इस घटना का पता 36 घंटे बाद सोमवार को हुआ जब उनके यहां काम करने वाली ने पड़ोसियों को सूचित किया कि घर से बदबू आ रही है. पुलिस ने कहा कि दोनों शराब पी रहे थे और जब थम्पी ने अपना एटीपी कार्ड अपने बेटे से मांगा तो दोनों के बीच बहस हो गयी जिसके बाद अश्विन ने कथित रूप से अपने पिता को धक्का दिया जिन्हें सिर पर चोट आयीं और उनकी मौत हो गई.

पुलिस ने बताया कि अश्विन ने दावा किया कि उसने अपने छोटे भाई और अन्य रिश्तेदारों से मदद मांगी लेकिन कोई भी आगे नहीं आया और उसने पीना जारी रखा. पुलिस के मुताबिक वो उसी कमरे में सोया रहा जहां उसके पिता का शरीर पड़ा था. सोमवार को थम्पी का अंतिम संस्कार किया गया जिसमें अश्विन भी मौजूद था. पुलिस ने कहा, ‘थंपी का बेटे ने दावा किया कि उसे पता नहीं चला कि उसके पिता की मौत हो गयी है.’ केरल क्रिकेट संघ ने पूर्व क्रिकेट की मौत पर शोक जताया.
(इनपुट-भाषा)