IPL 2020: इंतजार की घड़ियां होंगी खत्म, आज जारी किया जाएगा टूर्नामेंट का शेड्यूल

आईपीएल 2020 का शेड्यूल पहले ही रिलीज किया जा सकता था, लेकिन चेन्नई टीम के 13 सदस्यों के कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए जाने की वजह से देर हुई.

IPL 2020: इंतजार की घड़ियां होंगी खत्म, आज जारी किया जाएगा टूर्नामेंट का शेड्यूल
रोहित शर्मा और महेंद्र सिंह धोनी (फोटो-PTI)

नई दिल्ली: आईपीएल 2020 (IPL 2020) का पूरा कार्यक्रम 4 सितंबर यानि आज के दिन जारी किया जाएगा. बीसीसीआई (BCCI) अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने बीते गुरुवार को इस बात की जानकारी दी थी. गांगुली ने एक टीवी चैनल से कहा, 'हम समझते हैं कार्यक्रम जारी करने में देरी हो रही है. यह अंतिम रूप के करीब है और शुक्रवार को इसे जारी कर दिया जाएगा.'

यह भी पढ़ें- चहल और उनकी मंगेतर धनश्री का 'रसोड़े में कौन था' वीडियो वायरल, गेल ने किया ये मजाक

ऐसी उम्मीद है कि पहला मैच 19 सितंबर को चेन्नई सुपर किंग्स और मौजूदा विजेता मुंबई इंडियंस के बीच खेला जा सकता है. क्योंकि टूर्नामेंट के आयोजक चाहते हैं कि आईपीएल सीजन-13 की शुरुआत बेहद धमाकेदार हो. एमएस धोनी और रोहित शर्मा के टीम की टक्कर हमेशा रोमांचक होने की उम्मीद रहती है.

बीसीसीआई कोषाध्यक्ष अरुण धूमल ने आईएएनएस से कहा था कि लीग की शुरुआत तय वक्त पर ही होगी. चेन्नई सुपर किंग्स के 13 खिलाड़ी कोरोना वायरस (Coronavirus) पॉजिटिव पाए जाने के बाद लीग के आयोजन पर सवाल खड़े हो रहे थे और ऐसी अटकलें लगाई जा रहीं थी की यूएई में कोविड-19 के हालात देखने के बाद टूर्नामेंट रद्द न हो जाए. धूमल ने हालांकि कहा था कि यूएई में सब कुछ सही है और लीग तय कार्यक्रम के मुताबिक अबु धाबी, दुबई और शरजाह में 56 दिन तक खेली जाएगी.
(इनपुट-आईएएनएस)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.