VIDEO: स्लिप से सीधा शॉर्ट फाइन लेग! ऐसा कैच जिसे देख कर हैरान रह जाएंगे आप
Advertisement

VIDEO: स्लिप से सीधा शॉर्ट फाइन लेग! ऐसा कैच जिसे देख कर हैरान रह जाएंगे आप

साउथ अफ्रीका के एक घरेलू टूर्नामेंट में एक खिलाड़ी ने ऐसा कैच लिया जिसे देख कर अंपायर और बल्लेबाज भी चौंक गए. इस कैच का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

फोटो- Twitter

नई दिल्ली: क्रिकेट के मैदान पर अक्सर खिलाड़ी कुछ ऐसे हैरतअंगेज कारनामे कर जाते हैं जिन्हें देख कर सब हैरान रह जाते हैं. बल्ले से कमाल दिखाना हो या फिर गेंद से विकेट्स झटकना, क्रिकेट खिलाड़ी कभी अपने फैंस को निराश नहीं करते. वहीं फील्डिंग करते वक्त भी खिलाड़ी कई बार कमाल का कैच पकड़ते हैं. ऐसा ही नजारा दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के एक घरेलू टूर्नामेंट में देखने को मिला, जिसे सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किया जा रहा है.

  1. फील्डर ने लपका जबरदस्त कैच
  2. हैरान रह गए अंपायर और बल्लेबाज
  3. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

स्लिप से शॉर्ट फाइन लेग तक लगाई डाइव

साउथ अफ्रीका (South Africa) के एक घरेलू टूर्नामेंट में एक खिलाड़ी ने ऐसा कैच लपका जिसे देख बल्लेबाज और अंपायर हैरान रह गए. दरअसल बल्लेबाज ने एक पैडल स्वीप मारा. स्लिप पर खड़े फील्डर ने डाइव मार कर शॉर्ट फाइन लेग पर गेंद को लपक लिया. ये कैच इतना शानदार था कि इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

ट्विटर पर वायरल हो रहा वीडियो

इस फील्डर के कैच का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. लोग इसे दुनिया का सबसे शानदार स्लिप कैच भी बता रहे हैं.

दक्षिण अफ्रीका अपनी फील्डिंग के लिए मशहूर

दक्षिण अफ्रीका (South Africa) अपनी फील्डिंग को लेकर पूरी दुनिया में मशहूर है. साउथ अफ्रीका ने दुनिया को जॉन्टी रोड्स, एबी डिविलियर्स और फाफ डु प्लेसिस जैसे शानदार फील्डर दिए हैं. रोड्स ने क्रिकेट में फील्डिंग की परिभाषा को बदल दिया था. इतना ही नहीं रोड्स दुनिया के पहले खिलाड़ी हैं जिन्हें उनकी फील्डिंग के लिए मैन ऑफ द मैच का खिताब मिला था.

Trending news